Firozabad: ससुराल पहुंचकर चार साल के मासूम की पिता ने जहर देकर ले ली जान, आरोपी फरार

Firozabad News: डेविड के नाना ने यह आरोप लगाया है कि, कल देर शाम सुनील अपनी ससुराल आया और अपने छोटे बेटे डेविड के साथ बात भी की और उसके साथ खाना भी खाया। देर रात मौका देखकर उसने जहर देकर उसकी हत्या कर दी।

Brajesh Rathore
Report Brajesh RathorePublished By Deepak Kumar
Published on: 19 April 2022 5:24 PM GMT
Firozabad News
X

फिरोजाबाद में पिता ने की बेटे की हत्या। 

Firozabad News: 4 साल के डेविड को यह भी नहीं पता था कि जिस पिता के साथ उसने रात में खाना खाया है। वहीं, जहर देकर उसकी हत्या कर देगा। घटना उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद के थाना मक्खनपुर ( police station Makhanpur of Firozabad) के गांव सांती की है, जहां अपने नाना-नानी के पास 4 वर्षीय डेविड और उसका बड़ा भाई कई महीनों से रह रहे थे। इसका कारण यह था कि इन दोनों बच्चों का पिता सुनील आगरा के शाहदरा में अपनी पत्नी के साथ रहता है। सुनील का मानना है कि डेविड और उसका बड़ा भाई उसके बच्चे नहीं हैं। यह शक काफी दिन से उसके दिमाग में चल रहा था।

विवाद की वजह से पत्नी ने भेजा

इसको लेकर कई बार परिवार में विवाद हुआ और विवाद के चलते सुनील की पत्नी ने अपने दोनों बच्चों को अपने माता-पिता के घर गांव सांती भेज दिया। वह अपने पति और अपनी दो बेटियों के साथ आगरा अपनी ससुराल में रहने लगी, लेकिन सुनील को यह ठीक नहीं लगता था। वह उनसे बेहद नफरत करता था।

नाना ने लगाया ये आरोप

डेविड के नाना ने यह आरोप लगाया है कि, कल देर शाम सुनील अपनी ससुराल आया और अपने छोटे बेटे डेविड के साथ बात भी की और उसके साथ खाना भी खाया। देर रात मौका देखकर उसने जहर देकर उसकी हत्या कर दी। उनका कहना है कि देर रात करीब 3 बजे वह हत्या करके फरार हो गया।

बच्चे के नाना ने क्या बताया

मृतक बच्चे के नाना लक्ष्मी शंकर ने बताया कि उसका पिता सुनील कल देर शाम यहां घर पर आया था. उसने खाना खाया और फिर सो गया और सुबह 3 बजे फरार हो गया, उसने अपने बेटे को मारा है. वह कहता था कि ये दोनों बेटे उसके नहीं है.

पुलिस ने क्या बताया

एसपी ग्रामीण अखिलेश नारायण (SP Rural Akhilesh Narayan) ने बताया, बच्चे डेविड की मौत का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि इसका जो पिता था वह कल शाम घर पर आया था और उसने यहां खाना भी खाया। सुबह 3 बजे अपनी सास को बोल कर चला गया। इन लोगों ने आरोप लगाया कि उसने अपने बेटे को मारा है। इसकी जांच गंभीरता से की जा रही है। जांच के आधार पर जो कार्रवाई होगी वह की जाएगी। बच्चे का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story