Firozabad: डॉक्टर की अभद्रता से नाराज फार्मासिस्ट व कर्मचारियों ने किया हंगामा, OPD बंद, मरीज परेशान

Firozabad: नगर के संयुक्त जिला अस्पताल में मंगलवार को महिला डॉक्टर व फार्मासिस्ट में आपस में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। कर्मचारियों ने ओपीडी बंद कर जमकर नारेबाजी की।

Brajesh Rathore
Published on: 2 Aug 2022 10:52 AM GMT
Firozabad News
X

Firozabad: डॉक्टर की अभद्रता से नाराज फर्मासिस्ट व कर्मचारियों ने किया हंगामा

Firozabad: नगर के संयुक्त जिला अस्पताल (Joint District Hospital) में मंगलवार को महिला डॉक्टर व फार्मासिस्ट में आपस में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। आरोप है कि महिला डॉक्टर ने फार्मासिस्ट से जमकर अभद्रता की है। कर्मचारियों ने ओपीडी बंद कर जमकर नारेबाजी की। सूचना पर पहुंचे एसडीएम व सीओ ने दोनों पक्ष से बातचीत कर विवाद का हल निकालने में जुटे हुए हैं। लगभग डेढ़ घंटे के बाद ओपीडी को चालू कर दिया गया। उसके बाद मरीजों ने राहत की सांस ली।

रिसीविंग को लेकर दोनों पक्ष में हुआ विवाद

मंगलवार को फार्मासिस्ट ब्रजेश कुमार (Pharmacist Brajesh Kumar) रिसीविंग के लिए डॉक्टर अनिता के पास गए थे। रिसीविंग को लेकर दोनों पक्ष में विवाद हो गया। फर्मासिस्ट का आरोप है कि डॉक्टर ने गाली गलौज कर अभद्र भाषा का प्रयोग किया है। इससे पूर्व भी वह कई लोगों से अभद्रता कर चुकी है। महिला डॉक्टर की अभद्रता की जानकारी होते ही अस्पताल में काम करने वाले फर्मासिस्ट व अन्य कर्मचारी हड़ताल पर खुद गए।

फर्मासिस्ट ने अस्पताल में ओपीडी सेवाओं को किया बंद

फर्मासिस्ट ने अस्पताल में ओपीडी सेवाओं को बंद करा दिया। उसके बाद फर्स डालकर उस पर नारेबाजी करने लगे। अस्पताल में ओपीडी सेवा बंद होने से मरीज व्याकुल हो उठे। काफी देर तक मरीज लाइन में लगकर ओपीडी सेवाओ के चालू होने का इंतजार करने लगे। हंगामा व नारेबाजी की सूचना मिलते ही सीएसएम डॉ सत्यनारायण शर्मा (CSM Dr. Satyanarayan Sharma), एसडीएम शिवध्यान पांडेय (SDM Shivdhyan Pandey), सीओ कमलेश कुमार (CO Kamlesh Kumar) मय फोर्स के मौके पर पहुंच गए। उन्होंने दोनों पक्ष को लेकर वार्ता कर रहे हैं। हालांकि ओपीडी सेवाओ को चालू कर दिया गया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story