×

Firozabad News: सुहागनगरी में इस्लामिया इंटर कॉलेज के प्रबंधन टीम पर दबंगों का हमला, घटना सीसीटीवी में कैंद

Firozabad News: बीच-बचाव करने वाले समाज सेवी एवं राजनैतिक नेताओं को भी नहीं बख्शा मारपीट किया

Brajesh Rathore
Published on: 3 Nov 2022 11:59 AM GMT
Firozabad News attack on Islamia Inter College management team incident caught on CCTV
X

Firozabad News attack on Islamia Inter College management team incident caught on CCTV

Firozabad News: जनपद फिरोजाबाद में दबंगों का कहर लगातार जारी है और दबंगों के आगे क्या पुलिस भी हारी है यह सवाल उठ खड़ा हुआ है क्योंकि लगातार हुई घटनाओं से तो अब यह प्रतीत होता है कि लगातार सुहागनगरी में दबंगों के हौसले बुलंद हैं और इस बार दबंगों के निशाने पर इस्लामिया इंटर कॉलेज प्रबंधन आया मारपीट की पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद।

पूरा मामला जनपद फिरोजाबाद के इस्लामिया इंटर कॉलेज से जुड़ा है जहां पर इस्लामिया इंटर कॉलेज प्रबंधन स्टैंड के लिए टीन शेड डालने की तैयारी कर रहा था इतने पर ही दबंगों ने आकर मारपीट शुरू कर दी। बीच-बचाव करने वाले समाज सेवी एवं राजनैतिक नेताओं को भी नहीं बख्शा मारपीट किया।

वारदात सीसीटीवी कैमरे में हुई कैद

जिसके बाद इस्लामिया इंटर कॉलेज प्रबंधन ने आज प्रेस वार्ता बुलाकर पूरे मामले के बारे में अपना रुख स्पष्ट किया सीधे तौर पर इस्लामिया कॉलेज प्रबंधन एवं राजनैतिक नेताओं का सीधे तौर पर यह कहना था कि दबंगों का यह पुलिस के सामने हुआ हमला सीधे तौर पर पुलिस की नीरसता को दर्शाता है। वही सीधे तौर पर दबंगों के साथ पुलिस प्रशासन की सांठगांठ होने के भी आरोप कॉलेज प्रबंधन एवं राजनैतिक नेताओं ने लगाए।

कांग्रेस पार्टी के पूर्व जिलाध्यक्ष एवं वरिष्ठ समाजसेवी हरिशंकर तिवारी ने एवं पूर्व महानगर अध्यक्ष कांग्रेस पार्टी गुलाम जिलानी ने आप हमारी इस रिपोर्ट में स्वयं देखें और सुनें, कि किस तरह से दबंगों के आतंक से आज इस्लामिया इंटर कॉलेज प्रबंधन के साथ-साथ आसपास के समाजसेवी भी परेशान हैं, क्योंकि सीधे तौर पर दबंगों की बैठकी पुलिस के बड़े अधिकारियों के साथ है। जिसके चलते उनके खिलाफ कोई भी कार्यवाही नहीं होती। इसके बाद आज गुस्साए कॉलेज प्रबंधन एवं समाजसेवियों ने संयुक्त रूप से इस्लामिया इंटर कॉलेज परिसर में प्रेस वार्ता कर विस्तृत जानकारी लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के समक्ष रखी।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story