Firozabad: दिनदहाड़े ताला तोड़कर लाखों के नकदी और जेवरात चोरी

Firozabad: जिले के थाना नसीरपुर के नगला लोकमन में दिनदहाड़े ताला तोड़कर लाखो की नकदी और आभूषण चोरी करके चोर फरार हो गए। पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है।

Brajesh Rathore
Report Brajesh RathorePublished By Deepak Kumar
Published on: 10 April 2022 9:15 AM GMT
Agra News In Hindi
X

चोरी (प्रतीकात्मक तस्वीर)

Firozabad: जिले के थानां नसीरपुर के नगला लोकमन में दिनदहाड़े ताला तोड़कर लाखो की नकदी और दो से ढाई किलो चांदी, बीस से बाइस टोले सोने के आभूषण चोरी करके चोर फरार हो गए। जब घरवाले वापस घर आए तो सामान बिखरा हुआ देखकर उनके होश उड़ गए। घर के सारे ताले टूटे हुए थे। बक्शे अलमारी के ताले टूटे हुए थे। घरवालों ने तत्काल सूचना पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंच जांच में जुट गई है।

जानकारी के अनुसार नगला लोकमन निवासी ग्रीस चंद्र यादव पड़ोसी रविन्द्र के यहां भागवत कथा का आयोजन हो रहा था, तो ग्रीश चंद्र की पुत्रवधू पुत्री सभी गांव में घर पर थे। कुछ रिश्तेदारों के कहने पर पर ग्रीश चंद्र परिवार के साथ भागवत कथा में चले गए और घर के कमरों में ताला लगा दिया, जब पूरा परिवार भागवत कथा सुनने के बाद वापस आये, तो पैरों तले जमीन खिसक गई। सभी कमरों के ताले टूटे पड़े थे और अंदर देखा अलमारी बक्शो के ताले साफ घर में रखे। नकदी-जेबरात गायब थे।


एक लाख रुपये और सोना-चांदी के जेवरात चोरी

पीड़ित ग्रीश चंद्र यादव के अनुसार उनके द्वारा बैक में जमा करने को एक लाख रुपये नकद रखे थे, जो चोरी हो गए। उनकी पुत्र, बधू और बेटियों की जेबरात करीब बीस से बाइस तोले सोने के आभूषण और करीब ढाई किलो चांदी के आभूषण चोरी हो गई है।


गांव में भय का माहौल

चोरी की सूचना पुलिस को दी गयी तो पुलिस मौके पर आई और जांच कर चली गयी है। पीड़ित परिवार की माने तो दिनदहाड़े हुई घटना ने पूरे गांव में भय का माहौल पैदा हो गया। ग्रामीण इस बात से काफी चिंतित दिखाई दिए। वहीं, इस चोरी ने जनपद पुलिस की कार्य शैली पर सवाल खड़े कर रही है

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story