×

Firozabad: स्कूल में पढ़ रहे एक छात्र पर गिरा सीलिंग फेन, गर्दन पर गंभीर चोट

Firozabad: जिले के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र के गांव असुआ के उच्च प्राथमिक विद्यालय में पढ़ रहे एक छात्र के ऊपर सीलिंग फेन गिर पड़ा, जिससे उसके गर्दन पर गंभीर चोटें आई हैं।

Brajesh Rathore
Published on: 14 Oct 2022 12:21 PM GMT
Firozabad News
X

घायल छात्र। 

Firozabad: जिले के शिकोहाबाद थाना क्षेत्र (Shikohabad Police Station Area) के गांव असुआ के उच्च प्राथमिक विद्यालय में शिक्षकों की लापरवाही सामने आई है। स्कूल में पढ़ रहे एक छात्र के ऊपर सीलिंग फेन गिर पड़ा, जिससे उसके गर्दन पर गंभीर चोटें आई हैं। हादसे की जानकारी होते ही छात्र के परिजन स्कूल पहुंचे और घायल को लेकर अस्पताल आए। इमरजेंसी में तैनात स्टाफ ने छात्र की गर्दन पर दवा लगा कर पट्टी बांध दी।

कक्षा में पढ़ते समय गिरा फेन

जानकारी के अनुसार असुआ निवासी सुनील कुमार का पुत्र धनज कुमार (12) कक्षा आठ में गांव के ही उच्च प्राथमिक विद्यालय में पढ़ता है। शुक्रवार को वह कक्षा में पढ़ रहा था, तभी अचानक सीलिंग फेन आकर उसके ऊपर गिरा, जिससे उसके कान के समीप गर्दन में पंखे की पंखुड़ी घुस गई, जिससे उसके घांव हो गया। चोट लगते ही छात्र की गर्दन से खून बहने लगा, जिसे देख और छात्र डर गये। जानकारी होते ही छात्र की मां विमलेश स्कूल पहुंची और घायल छात्र को लेकर अस्पताल आईं। जानकारी होने पर विद्यालय की प्रधानाचार्य शकीला बेगम भी अस्पताल पहुंच गई।

स्कूल की अध्यापिकाओं की है ये लापरवाही: छात्र की मां

छात्र की मां का कहना है कि स्कूल की अध्यापिकाओं की यह लापरवाही है। उन्होंने कहा आज उनके बच्चे के साथ जो घटना हुई। उन्होंने कहा कि और किसी बच्चे के साथ घटना न हो, इसके लिए विद्यालय की शिक्षिकाओं और प्रशासन को ध्यान रखना चाहिए। वहीं प्रधानाचार्या शकीला बेगम का कहना है कि वे मीटिंग में गई थीं। स्कूल में शिक्षिकाएं थी। जैसे ही उन्हें जानकारी हुई, दौड़ कर अस्पताल पहुंची।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story