×

Firozabad: अवैध संबंधों में रोड़ा बनने पर बहू ने प्रेमी के साथ मिलकर करी थीं सास की हत्या

Firozabad: सिरसागंज के ग्राम नगला लेखराज में विगत 10 मार्च को एक बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने अवैध संबंध को छुपाने के लिए अपनी सास की उसकी साड़ी से ही गला घोटकर हत्या करी थी।

Brajesh Rathore
Published on: 4 Oct 2022 12:57 PM GMT
X
घटना का खुलासा करती पुलिस टीम (न्यूज नेटवर्क)

Firozabad News: फ़िरोज़ाबाद जिले के थाना सिरसागंज के ग्राम नगला लेखराज में विगत 10 मार्च को एक बहू ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपने अवैध संबंध को छुपाने के लिए अपने ही सास की उसकी साड़ी से ही गला घोटकर हत्या कर दी। तथा हत्या करने के बाद मृतका के शव को खेत के पास फेंक दिया।

मंगलवार को एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह ने प्रेस वार्ता कर मामले का खुलासा किया। और बताया कि हत्या में शामिल आरोपी बहू और उसके प्रेमी को सिरसागंज पुलिस ने अंराव बाईपास पर मैनपुरी घिरोर रोड से गिरफ्तार किया है। आपको बता दे एक ऐसा मामला सामने आया है जिसने सास और बहू के रिश्ते को तार-तार कर दिया।

अवैध संबंधों में रोड़ा बनने पर बहु ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर अपनी ही सास की साड़ी से गला घोट कर हत्या कर दी हत्या करने के बाद उसके शव को खेत के पास फेंक दिया। बता दे मृतक की पुत्रवधू रिंकी देवी पत्नी रवि का गांव के ही पपनेश उर्फ पप्पे पुत्र रघुवीर के साथ अवैध संबंध था।

एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह ने प्रेस वार्ता कर पूरे मामले का खुलासा किया। इस दौरान गिरफ्तार करने वाली पुलिस टीम में प्रभारी निरीक्षक उदयवीर मलिक, उपनिरीक्षक जयसिंह, कॉन्स्टेबल जीतेश कुमार, कॉन्स्टेबल रवि गोस्वामी, सुशील कुमार, शंभू दयाल, पिंकी, अनिल कुमार शामिल रहे।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story