×

Firozabad News: वसीयत करने आये वृद्ध की रजिस्ट्री कार्यालय में मौत, पुलिस ने शव लिया कब्जे में

Firozabad News: कुछ लोग वृद्ध के पास बैठे बातें कर रहे थे। इसी दौरान वृद्ध को दो हिचकियां आईं और उनके प्रांण निकल गये।

Brajesh Rathore
Published on: 3 Oct 2022 12:28 PM GMT
Firozabad News came to make a wish old man died in registry office premises  police took body
X

Firozabad News came to make a wish old man died in registry office premises

Firozabad News: फिरोजाबाद तहसील कार्यालय शिकोहाबाद। पौत्र और पुत्रवधू के साथ आए 70 वर्षीय वृद्ध की रजिस्ट्री कार्यालय परिसर में बैठे-बैठे मौत हो गई। कुछ लोग वृद्ध के पास बैठे बातें कर रहे थे। इसी दौरान वृद्ध को दो हिचकियां आईं और उनके प्राण निकल गये। यह देख पास बैठे लोग भी हैरान रह गये। घटना की जानकारी होते ही वहां भीड़ एकत्रित हो गई। सूचना पर प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार पहुंचे और वृद्ध को अस्पताल भेजा, जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

नगला किला निवासी वृद्ध सूबेदार सिंह (70) अपने पौत्र राहुल और पुत्रवधू ममता पत्नी स्व. विमलेश के साथ रजिस्ट्री कार्यालय आए। पूछने पर ममता ने बताया कि उसके ससुर सूबेदार उसके बेटे राहुल और मोहित के नाम वसियत करना चाहते थे। इसी लिए आज सुबह उन्हें ई-रिक्शा में बैठा कर लाए थे। उनकी विगत दिनों से तबियत खराब चल रही थी। जिसकी बजह से पहले उन्हें दवा दिलाई और फिर रजिस्ट्री कार्यालय लेकर आए। यहां बैठ कर रजिस्ट्री कराने के लिए वकील का इंतजार कर रहे थे। लेकिन वसियत की रजिस्ट्री कराने से पूर्व ही उनकी मौत हो गई। वृद्ध की बैठे-बैठे हुई मौत को देख वहां मौजूद लोग भी आश्चर्यचकित हो गये। सूचना पर एसएचओ फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और वृद्ध को सरकारी गाड़ी में लेकर अस्पताल पहुंचे, यहां परीक्षण के बाद डॉक्टर ने वृद्ध को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजन शव को अपने साथ बिना किसी कार्यवाही के घर ले गये।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story