×

Firozabad News: बस से टकराई तीन युवकों की बाइक, मौके पर हुई दर्दनाक मौत

Firozabad News: सामने से आ रही एक प्राइवेट बस से टकरा गए और सड़क पर गिर गए वीडियो बना रहे युवक। तीनों की मौत हो गयी ।

Brajesh Rathore
Published on: 24 Jun 2022 4:03 AM GMT (Updated on: 24 Jun 2022 4:27 AM GMT)
Firozabad News
X

तीन युवकों की दर्दनाक मौत (फोटो: सोशल मीडिया )

Firozabad News: यूपी के फिरोजाबाद (Firozabad) में तीन युवकों की दर्दनाक मौत (youth death) से हडकंप मच गया है। चलती मोटरसाइकिल (youths riding bike) पर जा रहे तीन युवक की मौत से पहले उनका आखिरी वीडियो सामने आया है। जिसमें युवक मोटरसाइकिल पर सेल्फी लेकर मस्ती कर रहे थे । लेकिन अचानक मोटरसाइकिल प्राइवेट बस से जा टकराई और उसके परख्च्चे उड़ गए ।

चलती मोटर साइकिल पर स्टंट करना या खुद मोटरसाइकिल पर बैठकर डांस करते वीडियो बनाना कभी-कभी बहुत ज्यादा खतरनाक साबित होता है। ऐसा ही हुआ फिरोजाबाद कि कोटला फरिहा रोड पर जहां फरिहा कस्बे के रहने वाले तीन युवक आकाश, शिवम और गौरव मोटरसाइकिल पर तेज रफ्तार में ले जाते हुए अपने मोबाइल से खुद अपनी डांस करते की वीडियो बना रहे थे। तभी सामने से आ रही एक प्राइवेट बस से टकरा गए और सड़क पर गिर गए । जिससे तीनों की मौके पर मौत हो गई। मोटरसाइकिल पर बनाया हुआ वीडियो मोबाइल में कैद हो गया जो बाद में सामने आया ।

बस से टकराई बाइक (फोटो: सोशल मीडिया )

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

वहीं पुलिस ने मौके पर पहुंचकर तीनों युवकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस मामले में एसपी सिटी का कहना है कि कोटला फरिहा रोड पर मोटरसाइकिल सवारों को प्राइवेट बस में टक्कर मार दी है जिससे उनकी मौत हो गई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story