Firozabad: जिला पंचायत सदस्य के पति ने रिवाल्वर के दम पर महिला को घर बुलाकर किया दुष्कर्म, केस दर्ज

Firozabad: जिला पंचायत सदस्य के पति पर महिला ने घर पर बुला कर दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Brajesh Rathore
Published on: 18 Aug 2022 5:55 PM GMT
Rape In Firozabad
X

Rape In Firozabad: Photo - Social Media

Firozabad: थाना जसराना (Thana Jasrana) के एक गांव निवासी महिला ने एक जिला पंचायत सदस्य के पति पर घर पर बुला कर दुष्कर्म का आरोप लगा कर सनसनी फैला दी है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

एक माह पुराना है मामला

मामला एक माह पुराना है। पीड़िता ने थाने में बुधवार को तहरीर दी, जिसमें उसने लिखा है कि 6 जुलाई को उसे फोन कर दोपहर दो बजे जिला पंचायत सदस्य के पति ने आवास विकास कॉलोनी (Awas Vikas Colony) स्थित अपने घर बुलाया और कहा कि तुम्हारे 11 जून को लिखे मुकदमे में राजीनामा करा देंगे। लेकिन जब वह उनके घर पहुंची तो उन्होंने कमरे का दरबाजा बंद कर लिया और उससे अश्लील हरकतें करने लगे। जब उसने विरोध किया तो उन्होंने अपने पास रखी रिवाल्वर को निकाला और कनपटी पर रख दिया। इसके बाद उन्होंने उसके साथ दुष्कर्म किया। चेतावनी दी अगर तूने इस बात को कहीं बताया तो तुझे और तेरे पूरे परिवार को बर्बाद कर दूंगा। जिससे वह भयभीत हो गई। आरोप है कि उसने कई बार थाना आने का प्रयास किया, लेकिन उनके लोगों ने उसे रास्ता से नहीं निकलने दिया। किसी तरह बच कर बुधवार को थाना पहुंची है। उसने लिखा है कि उन्होंने यह भी कहा कि हमारी पहुंच बहुत ऊपर तक है। तू हमारा कुछ नहीं करा सकती है।

मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू: CO

इस संबंध में सीओ कमलेश कुमार (CO Kamlesh Kumar) का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर धर्मेंद्र कुमार निवासी आवास विकास कॉलोनी पर दुष्कर्म और जान से मारने की धमकी देने का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू करा दी है। शीघ्र ही आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जायेगा।

मां के घर आई महिला से दुष्कर्म, मुकदमा दर्ज

Firozabad: मां के घर आई महिला को बहला फुसला कर एक युवक ले गया और उसे एक माह अपने साथ रखा। इस दौरान उसने महिला से कई बार दुष्कर्म किया। इस संबंध में पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। टूंडला थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी महिला शिकोहाबाद थाना क्षेत्र (Shikohabad Police Station Area) के मोहल्ला में अपनी मां के घर एक माह पूर्व आई थी। यहां से एक युवक बहला फुसला कर उसे अपने साथ ले गया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म किया। किसी तरह महिला 17 अगस्त को मां के घर पहुंची और अपने साथ हुई घटना की जानकारी दी। इसके बाद महिला को लेकर परिजन थाना पहुंचे और युवक के खिलाफ तहरीर दी।

मुकदमा दर्ज कर आरोपी गिरफ्तारः प्रभारी निरीक्षक

प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार (In-charge Inspector Pradeep Kumar) ने बताया कि पीड़िता की तहरीर पर नगला रामकिशन टूंडला निवासी युवक शहबाज के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है। महिला का मेडिकल कराने के बाद आरोपी को शुक्रवार को जेल भेज दिया जायेगा।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story