×

Firozabad News: प्रहलाद इस्पात फैक्ट्री में रखे ट्रांसफार्मर में लगी भीषण आग, दूर-दूर तक धुंए का गुबार, मचा हड़कंप

Fire in Firozabad: एक ट्रांसफार्मर से आग ने पास में रखे दूसरे ट्रांसफर को भी अपनी चपेट में ले लिया जिससे दोनों ट्रांसफार्मर धू-धू कर जलने लगे।

Brajesh Rathore
Published on: 15 Jun 2022 3:33 PM GMT
X

Fire in Firozabad

Firozabad News: फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद नौशहरा स्थित प्रहलाद इस्पात फैक्ट्री में बुधवार सांय साढ़े 6 बजे अचानक फैक्ट्री परिसर में रखे 2500केवी विद्युत ट्रांसफर में आग लग गई। आग इतनी तेज थी कि हाइवे पर चलने वाले वाहन चालकों में भी हड़कंप मच गया। फैक्ट्री से निकले धुंआ के गुबार को देख हर कोई हैरान था। सूचना पर थाना पुलिस और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गई।और आग पर काबू पाने में जुट गई।

नगर के हाईवे स्थित नौसेना के समीप प्रहलाद इस्पात फैक्ट्री में रखें 25 सौ केवी विद्युत ट्रांसफार्मर में अचानक आग लग गई जिससे दुआ का विवाद फैक्ट्री से निकला तो चारों तरफ दहशत फैल गई लोगों की भीड़ फैक्ट्री के चारों ओर एकत्रित हो गई सूचना पर फायर ब्रिगेड और थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। एक ट्रांसफार्मर से आग ने पास में रखे दूसरे ट्रांसफर को भी अपनी चपेट में ले लिया जिससे दोनों ट्रांसफार्मर धू-धू कर जलने लगे।

फैक्ट्री में मौजूद क्लर्क मनोज कुमार ने आपकी जानकारी फायर ब्रिगेड और थाना पुलिस को दी साथ ही फैक्ट्री में काम कर रहे सभी कर्मचारियों को आप से काफी दूर खड़ा करा दिया। Sho प्रदीप कुमार ने सुरक्षा व्यवस्था संभाली। फायर ब्रिगेड की 4 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया। गनीमत रही कि इस हादसे में किसी के हताहत नहीं हुआ। ट्रांसफार्मर में आग कैसे लगी। यह जांच का विषय है।

Rakesh Mishra

Rakesh Mishra

Next Story