Firozabad News: सनकी युवक ने पत्नी और उसकी भाभी की धारदार हथियार से कर दी हत्या, मचा हडकंप

Firozabad News: युवक ने पत्नी और उसकी भाभी की हत्या कर दी फिर वह से फरार हो गया । घटना के 2 घंटे के भीतर ही पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर लिया ।

Brajesh Rathore
Published on: 21 July 2022 9:54 AM GMT
Firozabad News
X

युवक ने अपनी पत्नी और साले की पत्नी को धारदार हथियार से मारा (फोटो: सोशल मीडिया )

Firozabad News: सनकी युवक ने अपनी और साले की पत्नी की धारदार हथियार से की देर रात हत्या। आरोपी को पुलिस ने हिरासत में लिया।पत्नी के साथ न जाने से नाराज युवक ने दिया घटना को अंजाम। एका थाना क्षेत्र के निनावली गांव का मामला।

युवक की पत्नी की कल 20 जुलाई को हुई थी डिलीवरी । युवक आंसू अपनी पत्नी को लेने आया था। उसके भाई के घर गांव निनावली,पत्नी ने किया जाने से मना कहा आज ही हुई है डिलीवरी आज नहीं जाऊंगी। इसी बात से नाराज होकर युवक आंसू ने अपनी पत्नी शिवानी और उसकी भाभी सुनीता की हत्या कर दी फिर वह से फरार हो गया । घटना के 2 घंटे के भीतर ही पुलिस ने हत्यारे युवक को गिरफ्तार कर लिया ।

एटा के अवागढ़ निवासी आशू वाल्मीकि की ससुराल थाना एका फिरोजाबाद के गांव निनावली में है। बुधवार को उसकी पत्नी 23 वर्षीय शिवानी अपनी गर्भवती भाभी 30 वर्षीय सुनीता पत्नी सोनू की डिलीवरी कराने के लिए आई थी। बच्चा होने के बाद वह भाभी की देखरेख कर रही थी। पत्नी को लेने के लिए आंसू रात को ही ससुराल पहुंच गया। उसने पत्नी को साथ में चलने के लिए कहा। इस पर पत्नी ने भाभी और बच्चे की देखरेख करने की बात कहते हुए बाद में चलने की बात कही।

दोनों के बीच हुआ झगड़ा

पत्नी के साथ न चलने पर पति और पत्नी के बीच में झगड़ा शुरू हो गया। रात्रि करीब साढ़े 12 बजे आंसू ने धारदार हथियार से पत्नी और भाभी की हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। हत्या की सूचना पर एका पुलिस मौके पर पहुंच गई। बाद में एसएसपी आशीष तिवारी, एसपी ग्रामीण अखिलेश नारायन, सीओ जसराना समेत पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गया।

पुलिस ने आरोपी की तलाश करते हुए रात्रि में ही उसे गिरफ्तार कर लिया। एसएसपी ने बताया कि आरोपी आशू व उसके पिता चन्द्र प्रकाश निवासी अवागढ़ को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपी के कपड़ों व चप्पलों पर खून लगा हुआ है। आला कत्ल की बरामदगी का प्रयास किया जा रहा है। एका पुलिस के मुताबिक आरोपी आशू की पत्नी अपने पिता के साथ दिल्ली में रहती थी। आरोपी के कोई संतान नहीं थी। प्रथमदृष्टया प्रतीत होता है कि संतान न होने की वजह से आरोपी अवसाद में था, इसी कारण दोनों हत्याएं की गयी हैं। दोनों शवों को पोस्टमार्टम भिजवाया गया है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story