×

Firozabad News: ब्लॉक प्रमुख पर दर्ज आईटी एक्ट मुकदमा, फ़ोन पर की सीएम योगी के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी

Firozabad News: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी करने के मामले में ब्लॉक प्रमुख पर दर्ज हुआ आईटी एक्ट मुकदमा। जिसका ऑडियो भी वायरल हो रहा है ।

Brajesh Rathore
Published on: 22 Aug 2022 7:43 AM GMT
X

ब्लॉक प्रमुखपर दर्ज आईटी एक्ट मुकदमा

Firozabad News: जिले के हाथवंत के ब्लॉक प्रमुख सुरेश यादव के खिलाफ जसराना थाने में आईटी एक्ट में मुकदमा दर्ज कराया गया है। आरोप है कि किसी से मोबाइल पर बातचीत के दौरान सुरेश यादव ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी की। इसका ऑडियो वायरल हो गया। जसराना थाना क्षेत्र के फतेहपुर कटैना निवासी राजेश अली ने थाने में इस संबंध में तहरीर दी। जिसमें आरोप लगाया गया कि नौ अगस्त को उनके मोबाइल पर एक ऑडियो क्लिप आई। जिसमें ब्लॉक प्रमुख सुरेश यादव किसी से बात कर रहे हैं।

बातचीत में उनके द्वारा मुख्यमंत्री पर आपत्तिजनक और अशोभनीय टिप्पणी की गई। थाना प्रभारी जसराना आजादपाल सिंह का कहना है कि राजेश अली की तहरीर पर आईटी एक्ट व अन्य धारा में मुकदमा दर्ज किया गया है। विवेचना शुरू कर दी गई है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story