×

Firozabad News: घरों में लोगों ने अपने दरवाजे पर चिपकाए 'हिंदू पलायन' के कागज, जानिए क्या है वजह

Firozabad News: चंद्रवार गेट कुए वाली गली में कुछ घरों में लोगों ने अपने दरवाजे पर कागज चिपकाए हिंदू पलायन लिखा है। वहीं, इस मामले की सूचना मिलने पर पुलिस में हड़कंप मच गया।

Brajesh Rathore
Published on: 2 Nov 2022 11:53 AM GMT
X

जानकारी देती हुई महिला। 

Firozabad News: थाना दक्षिण इलाके के चंद्रवार गेट कुए वाली गली में कुछ घरों में लोगों ने अपने दरवाजे पर कागज चिपकाए जिस पर लिखा हुआ है हिंदू पलायन जैसे ही पुलिस को यह भनक लगी पुलिस ने तत्काल इन कागजों को हटवा दिया है।

दूसरी की गली के एक गुट से विवाद के कारण लोग परेशान

लोग यह बताते हैं कि एक गली के लोगों का दूसरी की गली के एक गुट से विवाद चल रहा है, जिसके कारण लोग परेशान हैं। दूसरी गली में रहने वाला राजू नाम का एक सट्टेबाज बताया जाता है। जो इस गली के लोगों को परेशान करता है अब इस इलाके के लोग इकट्ठे होकर पुलिस की शरण में पहुंचे हैं।

सट्टेबाज राजू से गलियों में रहता से विवाद चल रहा है: स्थानीय लोग

कुएं वाली गली, चंदवार गेट के स्थानीय लोग कहते हैं कि उनका एक पास में ही रहने वाले सट्टेबाज राजू से जो सामने की गलियों में रहता से विवाद चल रहा है और राजू उन्हें परेशान करता है। लेकिन इसी कारण वह पुलिस में अपनी गुहार लगाई है। लेकिन अभी तक पुलिस ने कार्रवाई नहीं की। वैसे तो पुलिस ने घर के दरवाजों पर चिपके हुए कागज को हटा दिया है फिर भी घरों के बाहर फटे हुए कागज अभी भी लगे है।

''राजू सट्टेबाज के परेशान करने के चलते पलायन के पोस्टर लगाए''

स्थानीय लोगों का कहना है कि पास में ही एक राजू सट्टेबाज जो मुस्लिम है वह रहता है गाली गलौज करता है और लड़ता है जिससे वह परेशान और अजीज हो चुके हैं। पुलिस में कई बार कंप्लेंट की है इसीलिए उन्होंने अपने दरवाजे पर पलायन के पोस्टर लगाए हैं।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story