×

Firozabad: किराये के रुपये मांगने पर किया था हनी गुप्ता का मर्डर, हत्या में प्रयुक्त रॉड बरामद

Firozabad: किराया मांगने पर युवती की हत्या करने के मामले में पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ में हत्या में प्रयुक्त लोहे की रॉड़ बरामद कर ली।

Brajesh Rathore
Published on: 1 Dec 2022 12:17 PM GMT
Firozabad Crime News
X

पुलिस के साथ पकड़ा आरोपी। 

Firozabad News: फिरोजाबाद जिले के तहस शिकोहाबाद में ई-रिक्शा खड़ा करने और चार्जिंग का किराया मांगने पर युवती की लोहे की रॉड से प्रहार कर हत्या कर दी गयी थी। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर उसकी निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त लोहे की रॉड़ बरामद कर ली। पुलिस ने आरोपी को न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया।

एसपी ग्रामीण ने घटना का किया खुलासा

एसपी ग्रामीण रण विजय सिंह ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि हत्यारोपी और मृतका के मध्य किराये के रुपये मांगने को लेकर विवाद हुआ था। जिससे आवेश में आकर आरोपी ने हनी गुप्ता के सिर में लोहे की रॉड से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी। इतना ही नहीं घटना के बाद आरोपी फरार हो गया। मृतका के भाई गौरव गुप्ता ने रिंकू दिवाकर पुत्र रामगोपाल निवासी ज्ञान भारती स्कूल वाली गली के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने इस मामले में कई लोगों को हिरासत में लिया और पूछताछ की। पुलिस ने फरार आरोपी रिंकू को 30 नवंबर को शहर से बाहर भागने की फिराक में रोडवेज बस स्टैंड के पास से वाहन का इंतजार करते समय दबोच लिया।

यह रहा घटनाक्रम

एसपी ग्रामीण ने बताया कि पूछताछ में आरोपी ने अपना जुर्म कबूल किया है। आरोपी की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त लोहे की रॉड को बरामद कर लिया है। पूछताछ में रिंकू ने बताया कि हनी ने उससे पांच माह का ई -रिक्शा को खड़ा करने और चार्जिंग का किराया 7500 रुपये की मांग की थी। इसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया था। तभी गुस्से में आकर रिंकू ने हनी के सिर में लोहे की रॉड मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। घटना के बाद डरकर भाग गया था।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story