Firozabad: पुलिस ने रिफाइंड से भरे ट्रक का किया बरामद, 4 आरोपी गिरफ्तार

Firozabad: फिरोजाबाद पुलिस ने रिफाइंड से भरे ट्रक को लूटने की योजना बनाने वाले साढ़ू समेत 4 आरोपियों को गिफ्तार किया है। इनके पास से पूरा साामन और ट्रक बरामद हुआ है।

Brajesh Rathore
Published on: 15 Aug 2022 3:04 PM GMT
Firozabad News
X

पकड़े गए आरोपी पुलिस के साथ। 

Firozabad: फिरोजाबाद पुलिस (Firozabad Police) ने रिफाइंड से भरे ट्रक को लूटने की योजना बनाने वाले साढ़ू समेत 4 आरोपियों को गिफ्तार किया है। इनके पास से पूरा साामन और ट्रक बरामद हुआ है। ड्राइवर और कंडक्टर मिलकर बिचौलियों की मदद से रिफाइंड को बेचने की तैयारी में थे और ट्रक लूट की कहानी तैयार कर रहे थे।

फिरोजाबाद के हैं आरोपी

फिरोजाबाद के रसूलपुर क्षेत्र निवासी अनवर ट्रक पर ड्राइवरी करता है जबकि रामगढ़ क्षेत्र निवासी आलीशान कंडक्टरी करता है। आलीशान साढू के ट्रक पर नौकरी करता है। एक ट्रक अणानी का रागी गोल्ड रिफाइंड लेकर गुजरात के हजीरा से लुधियाना के लिए चला था। ट्रक में करीब 40 लाख रुपए की रिफाइंड भरी हुई थी। दोनों के मन में लालच आ गया और उन्होंने उसका माल बेचकर ट्रक की लूट दिखाने की योजना तैयार की।

बिचौलियों की मदद से बेचना चाहते थे

सीओ कमलेश कुमार (CO Kamlesh Kumar) ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि वह दोनों फिरोजाबाद के रामगढ़ क्षेत्र (Ramgarh Area) के ही रहने वाले तारिक और सुहैल बिचौलियों की मदद से रिफाइंड को बेचने की तैयारी में थे। ट्रक ड्राइवर ने मालिक को ट्रक लूट की जानकारी दे दी थी, इसे लेकर पुलिस में भी शिकायत कर दी गई थी।

इसे लेकर पुलिस अलर्ट हो गई थी और फिरोजाबाद के थाना मक्खनपुर के पास एसओजी और पुलिस ने शिवा ढाबे के पास से ट्रक समेत चालक, कंडक्टर और दोनों बिचौलियों को पकड़ लिया। सीओ ने बताया कि ट्रक में करीब 40 लाख रुपए का माल था। इसकी जानकारी ट्रक मालिक को दे दी है और आरोपियों के विरुद्ध मुकदमा दहर्ज कर लिया गया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story