×

Firozabad News: पीआरडी के जवान ने किया नाबालिग के साथ दुष्कर्म, पुलिस ने आरोपी को लिया हिरासत में

Firozabad News: एक 11 वर्षीय बालिका को प्रांतीय रक्षक दल के जवान ने बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया। उसके बाद उसने नाबालिग लड़की से रेप किया।

Brajesh Rathore
Published on: 13 Jun 2022 8:08 AM GMT
Kushinagar News:
X

रेप (image credit social media)

Firozabad News: फिरोजबाद (Firozabad) जिले से एक खबर सामने आई है जहाँ के थाना नसीरपुर क्षेत्र में प्रांतीय रक्षक दल के जवान (PRD jawan) ने एक बालिका को बहला फुसलाकर ले जाकर उसके साथ रेप किया ( minor girl rape )। बालिका से दुष्कर्म की घटना से पुलिस महकमें में हड़कंप मच गया। पुलिस ने पीड़ित पक्ष की शिकायत पर आरोपी को हिरासत में ले लिया है । पुलिस को इस बात की जानकारी होने के बाद से आरोपी से पूछताछ कर रही है। पुलिस ने बालिका को मेडिकल के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया है।

थाना नसीरपुर क्षेत्र के एक गांव में रविवार की शाम एक 11 वर्षीय बालिका को प्रांतीय रक्षक दल के जवान बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया। उसके बाद उसने नाबालिग लड़की से रेप किया। रेप की घटना से नाबालिग लड़की की हालत बिगड़ गई है। अपने साथ हुए दुष्कर्म को नाबालिग लड़की ने अपने परिजनों को बताया। उसके बाद परिजनों ने बालिका को लेकर थाने पहुँचे और मामले की पुलिस से शिकायत की।

रेप की घटना से क्षेत्र में हड़कंप

नाबालिग लड़की से रेप की घटना से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। पुलिस ने आनन फानन में दबिश देकर आरोपी को पकड़ (Accused Arrested) लिया। बालिका को सोमवार को मेडिकल टेस्ट के लिए मेडिकल कॉलेज के लिए भेज दिया है । इस बारे में प्रभारी निरीक्षक गगन गौड़ ने बताया कि 11 वर्षीय बालिका से प्रांतीय रक्षक दल के एक जवान ने दुष्कर्म किया है। आरोपी को हिरासत में ले लिया है। उसके खिलाफ मुकदमा भी दर्ज किया जा रहा है। साथ ही बालिका का मेडिकल कराया जा रहा है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story