Firozabad: राजीनामा नहीं किया तो पति एवं बच्चों को जिंदा नहीं छोड़ेंगे, रेप पीड़िता का सपा नेता पर आरोप

Firozabad: सपा नेता पर दुष्कर्म का मामला लिखाये जाने के बाद पीड़िता ने पत्रकार वार्ता की। पीड़िता ने सपा नेता और उनके आदमियों पर जान से मारने का आरोप लगाया है।

Brajesh Rathore
Published on: 24 Aug 2022 4:10 PM GMT (Updated on: 24 Aug 2022 5:58 PM GMT)
Rape In Firozabad
X

Rape In Firozabad: Photo - Social Media

Firozabad: सपा नेता पर दुष्कर्म का मामला (Rape Case On SP Leader) लिखाये जाने के बाद पीड़िता ने बुधवार को माथुर कॉम्प्लेक्स (Mathur Complex) स्थित होम टाउन कैफे में पत्रकार वार्ता की। उसने सपा नेता और उनके आदमियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि अब सपा नेता और उनके आदमी उसे और उसके परिवार को मारने की धमकी दे रहे हैं, कि अगर तूने मुकदमे में राजीनामा नहीं किया तो जिंदा नहीं छोड़ेंगे। इससे उसका पूरा परिवार भयभीत है। पीड़िता ने कहा कि अगर दो दिन के अंदर आरोपी को गिरफ्तार कर जेल नहीं भेजा तो वह आत्महत्या करने को बाध्य होगी।

पुलिस ने 17 अगस्त को किया मुकदमा दर्ज: पीड़िता

दुष्कर्म पीड़िता ने कहा कि पुलिस ने 17 अगस्त को मुकदमा दर्ज कर उसका मेडिकल और मजिस्ट्रेटी बयान भी दर्ज करा लिए। लेकिन आरोपी सपा नेता धर्मेंद्र यादव (SP leader Dharmendra Yadav) निवासी आवास विकास कॉलोनी (housing development colony) को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया है। आरोप है कि सपा नेता और उनके आदमी उसे और उसके परिवार पर मुकदमा में राजीनामा कराने का दवाब बना रहे हैं। उसे धमकियां दी जा रही हैं कि अगर राजीनामा नहीं किया तो तुझे और तेरे पति और बच्चों को जिंदा नहीं छोड़ेंगे। जिसकी वजह से उसके परिवारीजन दहशत में हैं और असुरक्षा की भावना घर कर गई है।

पीड़िता ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को 22 अगस्त को लिखा था प्रार्थना पत्र

पीड़िता ने वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को 22 अगस्त को इस संबंध में एक प्रार्थना पत्र दिया है। उसका आरोप है कि वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने भी उसकी बात नहीं सुनी। मंगलवार 23 अगस्त को उसके पति को घेरा और वह भी अपने गांव नहीं जा पा रही है। पीड़िता ने आरोप लगाया कि आरोपी दबंग है और वह मेरे और मेरे परिवार की हत्या करा सकता है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story