×

Firozabad: जसराना में रक्षाबंधन के दिन महिलाओं से दिनदहाड़े लूट, उजागर हुई UP पुलिस की शिथिलता

Firozabad: लुटेरों ने ये वारदात फिरोजाबाद के थाना जसराना के गांव सलेमपुर निवासी अरुण कुमार पुत्र रामनरेश के साथ अंजाम दिया। अरुण अपनी बुआ मीना देवी और बहन श्यामा के साथ बाइक से घर जा रहा था।

Brajesh Rathore
Published on: 11 Aug 2022 2:16 PM GMT
firozabad news robbery from women on the day of raksha bandhan 2022 in jasrana
X

घटनास्थल पर जांच करती पुलिस 

Firozabad Crime News : उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) की योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath) सरकार एक ओर महिलाओं की सुरक्षा के दावे करती है तो दूसरी ओर रक्षाबंधन के मौके पर मुफ्त यात्रा का ऐलान कर चुकी है। मगर, गुंडे माफियाओं पर नकेल नहीं कसे जाने का खामियाजा महिलाओं को चुकाना पड़ रहा है। गुंडे महिलाओं को अपना आसान शिकार बना रहे हैं।

फिरोजाबाद के थाना जसराना (Firozabad Police Station Jasrana) क्षेत्र में अपराधियों ने लूटपाट की ताजा घटना को अंजाम दिया है। दरअसल, अपने भाई और भतीजे के साथ बाइक से मायके आ रही महिलाओं को अपाचे सवार बदमाशों ने तमंचा दिखाकर लूट लिया। लूट की वारदात को अंजाम देकर लुटेर भाग खड़े हुए। लूट की घटना से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। पीड़ित ने कोतवाली में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है।

क्या है मामला?

लुटेरों ने ये वारदात फिरोजाबाद के थाना जसराना के गांव सलेमपुर निवासी अरुण कुमार पुत्र रामनरेश के साथ अंजाम दिया। अरुण अपनी बुआ मीना देवी और बहन श्यामा देवी को ससुराल से बाइक से लेकर घर जा रहा था। तभी पीछे से आ रहे अपाचे बाइक सवार तीन लुटेरों ने उन्हें रोक लिया। लुटेरे अरुण की बुआ से सोने की चेन, मंगलसूत्र और छाले लूटकर ले गए।


दिनदहाड़े दिया वारदात को अंजाम

महिलाओं के साथ हुई लूट की घटना के बाद सीओ अनिवेश कुमार सिंह (CO Anivesh Kumar Singh), कोतवाल आजाद पाल सिंह पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पीड़ितों से घटना के बारे में जानकारी ली। लूट की सूचना पर ग्रामीणों की भीड़ भी मौके पर जमा हो गई। रक्षाबंधन के दिन दिनदहाड़े हुई इस घटना से इलाके के लोगों में रोष है। यह घटना एक तरफ जहां अपराधियों के बढ़े मनोबल को दिखा रहा है, वहीं पुलिस की शिथिलता को भी उजागर करती है।

aman

aman

Content Writer

अमन कुमार - बिहार से हूं। दिल्ली में पत्रकारिता की पढ़ाई और आकशवाणी से शुरू हुआ सफर जारी है। राजनीति, अर्थव्यवस्था और कोर्ट की ख़बरों में बेहद रुचि। दिल्ली के रास्ते लखनऊ में कदम आज भी बढ़ रहे। बिहार, यूपी, दिल्ली, हरियाणा सहित कई राज्यों के लिए डेस्क का अनुभव। प्रिंट, रेडियो, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया चारों प्लेटफॉर्म पर काम। फिल्म और फीचर लेखन के साथ फोटोग्राफी का शौक।

Next Story