TRENDING TAGS :

Aaj Ka Rashifal

Firozabad News: महिला से तमंचे के जोर पर आभूषणों की लूट, बाइक सवार बदमाशों ने दिया वारदात को अंजाम

Firozabad: बुधवार को एटा चौराहे के निकट बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला से तमंचे के बल पर सोने के आभूषण की लूट कर ली। दिन दहाड़े भीड़ भरे चौराहे के पास लूट की घटना से सनसनी फैल गई।

Brajesh Rathore
Published on: 9 Nov 2022 4:00 PM GMT
Firozabad news
X

थाना शिकोहाबाद

Firozabad News: फ़िरोज़ाबाद जिले के थाना शिकोहाबाद क्षेत्र में बुधवार को एटा चौराहे के निकट बाइक सवार बदमाशों ने एक महिला से तमंचे के बल पर सोने के आभूषण की लूट कर ली। दिन दहाड़े भीड़ भरे चौराहे के पास लूट की घटना से सनसनी फैल गई। पीड़िता अपने घर पहुंची और परिजनों को घटना की जानकारी दी। शाम को परिजनों ने महिला के साथ थाने जाकर तहरीर दी। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

ये है मामला

शकुंतला पत्नी करन सिंह निवासी आदर्श नगर बुधवार की दोपहर अपने नाराज बेटे को आभूषण देने के लिए एटा चौराहा पर आई थी। जब महिला का बेटा वहां नहीं मिला तो वह लौटकर अपने घर जा रही थी। तभी चौराहे के पास दो बाइक सवार बदमाश आए, महिला को तमंचा दिखाकर कहा कि शोर मचाया तो गोली मार देंगे। बदमाश महिला से सोने की जंजीर, पायल, अंगूठी, कुंडल से भरी थैली लूट ले गए। बदमाशों के जाने के बाद महिला ने शोर मचा दिया। महिला का शोर सुनकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। महिला रोते हुए अपने घर पहुंची जहां परिजनों को घटना से अवगत कराया।

पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच की शुरू

परिजन देर शाम महिला को थाने लेकर पहुंचे जहां उन्होंने मामले की तहरीर दी। पुलिस ने तहरीर के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी। सीओ कमलेश कुमार का कहना है कि महिला से तीन बजे घटना हुई लेकिन वह शिकायत करने 8 बजे आई है। मामले की जांच की जा रही है। मामला संदिग्ध नजर आ रहा है। पूछताछ चल रही है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story