Firozabad: डीएपी वितरण के दौरान हुई फायरिंग, एक किसान को लगी गोली

Firozabad News Today: जिले के थाना जसराना क्षेत्र की साधन सहकारी समिति स्यौंडा पर डीएपी वितरण के दौरान अचानक फायरिंग होने लगी।

Brajesh Rathore
Published on: 31 Oct 2022 4:54 PM GMT
Firing In America
X

Firing In America (photo: social media )

Firozabad: जिले के थाना जसराना क्षेत्र (Police Station Jasrana Area) की साधन सहकारी समिति स्यौंडा (Co-Operative Society Seyonda) पर डीएपी वितरण (DAP Distribution) के दौरान अचानक फायरिंग होने लगी। फायरिंग होने से किसानों में चीख-पुकार एवं भगदड़ मच गई। इस दौरान स्यौंडा निवासी एक किसान के पैर में गोली लगने से हड़कंप मच गया।

आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही

आनन-फानन में पहुंचे पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने किसान को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र जसराना भेजा। डीएपी का वितरण भी पुलिस के साए में हुआ। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही हैं।

ये है पूरा मामला

थाना जसराना क्षेत्र की साधन सहकारी समिति स्यौंडा पर सोमवार की सुबह से ही डीएपी का वितरण हो रहा था। डीएपी लेने के लिए स्यौंडा के साथ आसपास के कई गांवों के किसान भी पहुंचे। इस दौरान स्यौंडा एवं खेरिया अहमद के किसान आपस में भिड गए हैं। किसानों में आपस में हुए विवाद एवं गाली-गलौज के दौरान अचानक फायरिंग होने लगी। फायरिंग होने से भगदड मच गई। इस दौरान स्यौंडा निवासी विजेंद्र सिंह के पैर में गोली लग गई। गोली लगने के बाद आरोपी खेरिया निवासी युवक मौके से फरार हो गया। लोगों ने पूरी जानकारी पुलिस एवं एसडीएम को दी।

मौके पर पहुंचे पुलिस अधिकारी

जानकारी मिलने पर एसडीएम विवेक राजपूत, सीओ देवेंद्र सिंह, कोतवाल आजादपाल सिंह मय पुलिस के मौके पर पहुंचे और घायल को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा। वहीं आरोपी की तलाश में पुलिस दविशें दे रही है। इस दौरान सचिव प्रदीप कुमार से मिलकर पुलिस एवं एसडीएम ने डीएपी का वितरण कराया।

युवक के पैर में गोली लगी: सीओ

सीओ ने कहा कि आपस में भिड़ने के दौरान हुई फायरिंग की घटना में एक युवक के पैर में गोली लगी है। कार्रवाई की जा रही है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story