×

Firozabad News: दुष्कर्म के आरोपी को पकड़ने गयी पुलिस पर दिनदहाड़े फायरिंग, हंगामा

Firozabad News Today: पहले युवती से दोस्ती की और फिर उसे घुमाने के बहाने एक होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं उसने युवती की अश्लील वीडियो बना ली और उसे ब्लेकमेल करने लगा।

Brajesh Rathore
Published on: 10 Sep 2022 11:43 AM GMT
Firing in broad daylight on the police who went to catch the accused of rape, uproar
X

फिरोजाबाद: दुष्कर्म के आरोपी को पकड़ने गयी पुलिस पर दिनदहाड़े फायरिंग: Photo- Social Media

Firozabad News: फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद में पहले युवती से दोस्ती की और फिर उसे घुमाने के बहाने शिकोहाबाद लाकर एक होटल में उसके साथ दुष्कर्म किया। इतना ही नहीं उसने युवती की अश्लील वीडियो (porn videos) बना ली और उसे ब्लेकमेल करने लगा। युवक आए दिन युवती से रुपये एंठने लगा। जब युवती परेशान हो गई तो उसने परिजनों को बताया। परिजन युवती को लेकर थाना पहुंचे और तहरीर दी। पुलिस शनिवार को आरोपी युवक को गिरफ्तार करने के लिए फिरोजाबाद गई थी। लोकेशन रोडवेज बस स्टेंड के समीप मिली। पुलिस ने आरोपी को पकड़ा तो उसने पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया, जिसमें पार्टी बाल-बाल बच गई। फायरिंग होने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

दुष्कर्म के दौरान बनाया अश्लील वीडियो बना

फिरोजाबाद के थाना क्षेत्र उत्तर निवासी एक युवती की दोस्ती थाना लाइनपार के मोहल्ला नगला विष्णु निवासी युवक से हो गई। युवक युवती को बहला फुसला कर घुमाने के बहाने 30 अगस्त को शिकोहाबाद लाया और यहां हाईवे किनारे एक होटल में ले गया। यहां उसने युवती से संबंध बनाए और उसकी अश्लील वीडियो बना लीं। इसके बाद दोनों घर आ गए। इसके बाद युवक युवती को उसकी अश्लील वीडियो दिखा कर ब्लेक मेल करने लगा। इस दौरान युवती से महंगे उपहार और नकद रुपये भी एंठता रहा। रोज-रोज की ब्लेकमेल से तंग आकर युवती ने परिवारीजनों को बताया। दो सितंबर को युवती परिजनों के साथ थाना पहुंची और तहरीर दी।

तमंचा से पुलिस पार्टी पर फायर

पुलिस ने युवती के साथ हुई घटना की जांच की और मामला सही पाया। युवती के मोबाइल से उसके मेसेज और फोटो भी निकाले। इसी आधार पर शनिवार को उप निरीक्षक पुष्पेंद्र और विक्रांत तोमर टीम के साथ आरोपी युवक योगेश यादव निवासी नगला विष्णु छोटेलाल इंटर कॉलेज वालीगली को गिरफ्तार करने गए थे। लेकिन उसकी लोकेशन थाना दक्षिण स्थित रोडवेज बस स्टेंड के समीप मिली। पुलिस ने आरोपी युवक को पकड़ा तो उसने तमंचा से पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया। गनीमत रही कि गोली किसी के नहीं लगी, अन्यथा बड़ी घटना हो सकती थी। पुलिस ने आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

इस संबंध में एसपी ग्रामीण रण विजय सिंह ने बताया कि टीम एक दुष्कर्म के आरोपी को पकड़ने गई थी। वहां उसने पुलिस पार्टी पर फायर कर दिया है। आरोपी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी।

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story