×

Firozabad News: मां की डांट से क्षुब्ध किशोर ने फाँसी का फंदा लगा कर दी जान, परिवार में मचा कोहराम

Firozabad News Today: सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया

Brajesh Rathore
Published on: 25 Sep 2022 4:23 PM GMT
Firozabad News mother scolding Angered teenager hanged himself created ruckus in family
X

Firozabad News mother scolding Angered teenager hanged himself created ruckus in family (Social Media)

Firozabad News: नसीरपुर थाना क्षेत्र के गांव सुंदरका पुरा में एक किशोर ने मां की डांट से क्षुब्ध होकर कमरे की कुंदी लगा कर मां की साड़ी का फंदा बना कर लटक गया। मां ने जब कलेजे के टुकड़े को फंदे पर लटका देखा तो उसकी चीख निकल गई। परिजनों ने आनन-फानन में किबाड़ तोड़ कर किशोर को फंदे से नीचे उतारा, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। सूचना पर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज दिया।

सुंदर का पुरा निवासी दिनेश (13) पुत्र स्व. मूलचंद्र का शव बीती रात कमरे में फंदे पर लटका मिला। पुत्र को अपनी साड़ी से फंदा लगा कर लटका देख मां की चीख निकल गई। मां की चीख पुकार सुन परिवार के अन्य लोग भी आ गए। परिवार के लोगों ने आनन-फानन में दरवाजा तोड़ कर किशोर को फंदे से नीचे उतारा, लेकिन तब तक उसकी सांसें थम चुकी थीं। सूचना पर थाना पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज भेज दिया।

प्रभारी निरीक्षक गगन गौड़ ने बताया कि किशोर खेल कर घर पहुंचा था, तभी किसी बात पर मां ने उसे डांट दिया। मां की डांट से क्षुब्ध होकर किशोर अंदर कमरे में गया और मां की साड़ी का फंदा बना कर लकड़ी की खपरेल से लटक गया। परिजनों ने बताया कि किशोर के पिता की मृत्यु एक माह पूर्व ही हुई थी। जिसकी बजह से भी किशोर आहत था, इस पर मां की डांट ने उसे और अधिक झकझोर दिया। दिनेश तीन भाई बहनों में बीच का था।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story