×

Firozabad News: यात्रियों को लूटने वाले गिरोह के 5 सदस्य पकड़े, पूछताछ जारी

Firozabad News Today: पुलिस ने लोडर वाहन और उसमें सवार 5 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है।

Brajesh Rathore
Published on: 12 Nov 2022 4:09 PM GMT
X

Firozabad News passengers robbed 5 members gang caught inquiry continues

Firozabad News: जिले के शिकोहाबाद पुलिस ने शनिवार सुबह स्टेशन रोड से नहर पटरी से एक लोडर वाहन को घेराबंदी कर पकड़ लिया। पुलिस ने लोडर वाहन और उसमें सवार 5 लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है। मामला एक व्यक्ति से लूट का बताया जा रहा है।

मोहल्ला शंकरपुरी निवासी अरविंद पुत्र सत्यप्रकाश 7 नवंबर को आगरा गया था। आगरा रामबाग से वह एक लोडर वाहन में बैठा। रास्ते में वाहन सवार लुटेरों ने उसकी जेब में रखे 16 हजार रुपये लूट लिए। इतना ही नहीं उसके मोबाइल से अपने मोबाइल में 9 हजार रुपये और डलवाए। इसके बाद उसे मारपीट कर छोड़ दिया और वाहन को लेकर फरार हो गये। इस घटना की पीड़ित ने थाने में तहरीर दी थी।

पीड़ित का एक भाई एसटीएफ लखनऊ में तैनात है। उसने थाना पुलिस से संपर्क कर मामले के खुलासे के लिए कहा। इतना ही नहीं उसने अपने भाई अरविंद को लुटेरों को पकड़ने के लिए मदद के लिए भी कहा। इसी के तहत विगत तीन दिन से अरविंद प्रतिदिन आगरा जा रहा था। शनिवार को जब वह आगरा पहुंचा तो उसने पेठा खरीदा और उसी लोडर वाहन में बैठने लगा, लेकिन लुटेरे गैंग के सदस्य उसे पहचान गये और उसने उसे नहीं बैठाया। इसकी जानकारी अरविंद ने थाना पुलिस और आगरा की सर्विलांस टीम को दी।

सूचना पर पुलिस टूंडला टोल टैक्स पर पहुंच गई और लोडर का इंतजार करने लगी। लेकिन लुटेरे इतने शातिर थे कि वे आगरा से लखनऊ एक्सप्रेस वे चढ़ गये और नसीरपुर कट पर उतर कर शिकोहाबाद आ रहे थे। तभी सर्विलांस टीम ने गाड़ी और उनके मोबाइलों की लोकेशन ली तो रेलवे स्टेशन पर मिली। सर्विलांस टीम ने थाना पुलिस टीम को फोन कर गाड़ी की लोकेशन भेजी। जिसके बाद पुलिस ने घेराबंदी कर लोडर वाहन को मय गिरोह के सदस्यों के सहित दबोच लिया। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार ने बताया कि पकड़े गये युवकों से पूछताछ की जा रही है। जल्दी ही खुलासा किया जायेगा।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story