Firozabad News Today: यात्रियों को वाहन में बैठा कर लूटपाट, गिरोह के छह सदस्य गिरफ्तार

Firozabad News Today: फिरोजाबाद जिले के थाना शिकोहाबाद में आगरा से यात्रियों को वाहन में बैठा कर लूटपाट करने वाले गिरोह के छह सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

Brajesh Rathore
Published on: 13 Nov 2022 12:41 PM GMT
Firozabad News
X

पुलिस के साथ पकड़े गए आरोपी। 

Firozabad News Today: फिरोजाबाद जिले के थाना शिकोहाबाद में आगरा से यात्रियों को वाहन में बैठा कर लूटपाट करने वाले गिरोह के छह सदस्यों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उनके कब्जे से लूटे गये 15 हजार रुपये और लूट में प्रयोग करने वाले लोडर वाहन मैक्स पिकअप को सीज कर दिया है। पुलिस ने पकड़े गये लुटेरों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर न्यायालय में पेश किया, जहां से न्यायालय के आदेश पर जेल भेज दिया।

वाहन में बैठा कर लूटपाट करता था गिरोह: निरीक्षक

प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार ने बताया कि एक सप्ताह पूर्व शंकरपुरी निवासी अरविंद यादव को आगरा से लोडर वाहन में बैठा कर उसकी जेब से 16 हजार रुपये और मोबाइल से 9 हजार रुपये लूट लिये थे। जिसकी तहरीर अरविंद ने थाने में दी थी। इसके बाद पुलिस कार्रवाई करते हुए वाहन में बैठा कर लूटपाट करने वाले गिरोह की धरपकड़ में जुट गई। इस काम में पीड़ित अरविंद की भी मदद ली गई।

रेलवे स्टेशन से दबोचे लुटेरे

शनिवार को लुटेरों का पीछा करते हुए रेलवे स्टेशन से दबोच लिया। पुलिस ने उनसे पूछताछ की तो उन्होंने घटना कुबूल कर ली। पुलिस ने पकड़े गये आरोपियों के कब्जे से लूटे गये 15 हजार रुपये और लूट में प्रयुक्त करने वाली मैक्स पिकअप लोडर वाहन को सीज कर दिया है।

पकड़े गये आरोपियों के नाम

पकड़े गये आरोपियों ने अपने नाम सफी मोहम्मद निवासी दखा थाना दन्नहार मैनपुरी, मोहम्मद हासिफ निवासी जाटवपुरी थाना रामगढ़, छोटे अली निवासी मुहम्मद नगर कोतवाली मैनपुरी, अवरार निवासी तिसौली विछवा मैनपुरी हाल मोहल्ला पड़ाव शिकोहाबाद, शीलेंद्र निवासी नगला करन सिंह गली नंबर तीन उत्तर और माशूक अली निवासी महम्मूद नगर कोतवाली मैनपुरी बताये हैं।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story