×

Firozabad News: रेलवे क्रॉसिंग मार्ग बंद होने पर दुकानदारों का प्रदर्शन, सदर विधायक ने ऐसे कराया धरना समाप्त

Firozabad News: स्थाई रूप से बंद कर दिया जाएगा जिसके बाद व्यापारियों में हड़कंप मच गया । व्यापारियों ने धरने की चेतावनी देते हुए प्रदर्शन किया ।

Brajesh Rathore
Published on: 9 Sep 2022 8:08 AM GMT
shopkeepers on protest
X

दुकानदारों का प्रदर्शन 

Firozabad News: आसफाबाद रेलवे फाटक क्रॉसिंग पैदल मार्ग को बंद किये जाने के विरोध में करीब 200 दुकानदारों ने अपनी दुकानें की बंद। दुकानें बंद कर दिया जा रहा था धरना, आसफाबाद रेलवे अंडर पास रास्ते की मांग को लेकर हो रहा था धरना। धरने की सूचना पर विधायक सदर मनीष असीजा मोके पर पहुँचें और उन्होंने सभी व्यापारियों को समझाते हुए धरने को समाप्त कराया।

उत्तर प्रदेश के जनपद फिरोजाबाद के आसफाबाद क्रॉसिंग पर राजनीति उस वक्त गरमा गई जब बीती रात रेलवे ने बोर्ड लगा दिया के वक्त रास्ते को स्थाई रूप से बंद कर दिया जाएगा । जिसके बाद व्यापारियों में हड़कंप मच गया । व्यापारियों ने धरने की चेतावनी देते हुए प्रदर्शन किया तथा । आज सुबह से धरना प्रदर्शन शुरू हो गया ।

आपको बता दें करीब 200 दुकान है ।आज सुबह से बंद रहे धरने की सूचना जैसे ही सदर विधायक मनीष असीजा को मिली वह मौके पर पहुंचे और उन्होंने व्यापारियों को समझा-बुझाकर धरने को समाप्त कराया तथा उन्होंने आश्वस्त किया कि किसी भी प्रकार से किसी के साथ गलत नहीं होगा । इस पूरे मसले को लेकर उन्होंने अधिकारियों से बात की तथा जरूरी दिशा-निर्देश भी दिए इस दौरान सदर विधायक मनीष असीजा ने मीडिया से बात करते हुए क्या कुछ कहा आप स्वयं सुनिए।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story