Firozabad: एक बार रिश्ते हुए शर्मशार, बेटे और बहू ने अपनी मां को पीटा, प्रॉपर्टी को लेकर हुआ विवाद

Firozabad News Today: फिरोजाबाद के नगला बरी चौराहे में बेटे और बहू ने प्रॉपर्टी को लेकर मां को ही पीट डाला।

Brajesh Rathore
Published on: 29 Aug 2022 10:25 AM GMT
Firozabad News
X

पीड़ित। 

Firozabad News Today: फिरोजाबाद के नगला बरी चौराहे (Nagla Bari Crossroads) पर लतीफ मेडिकल के बराबर वाली गली का है, जहां बेटे और बहू ने प्रॉपर्टी को लेकर मां को ही पीट डाला। एक तरफ शासन और प्रशासन दोनों ही अपराधों को कम करने में लगे हैं। तो वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसे लोग हैं जो इन व्यवस्थाओं को बिगाड़ने में लगे हैं।

प्रॉपर्टी को लेकर मां को पीटा

पीड़ित अनीशा का कहना है कि उनका इकलौता बेटा इमरान है जो उनसे हर समय यही बोलता है कि प्रॉपर्टी मेरे नाम में कर दो पर मां जो अपना बुढ़ापे का सहारा अपने बेटे में ढूंढ रही है पर वहीं बेटा लालच में दरिंदा बना पड़ा है। पीड़िता अनीशा का कहना है कि उनका एक पुत्र है जो उनसे सारी प्रॉपर्टी अपने नाम पर करवाना चाहता है।

पीड़िता अनीशा का कहना है कि यह प्रॉपर्टी हम उसके नाम करना नहीं चाहते हैं मैं और मेरे पति दोनों ही इस मकान में रहते हैं। मेरा पुत्र इस मकान को अपने नाम पर करना चाहता है। मैंने मकान को नाम करने से मना कर दिया तो मुझे मारने की धमकी देने लगा और यह कहने लगा कि तुम्हें मादक पदार्थों के जुर्म में पकड़वा दूंगा।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

पीड़िता को उसके बेटे ने मादक पदार्थों के जुर्म में पकड़ने की धमकी भी दी। बात इस हद तक बढ़ गई कि आज तो मुझे शर्म आ रही है अपना बेटा बोलते में मेरे बेटे और बहू ने मुझे बहुत मारा है घर का सामान तोड़फोड़ किया है। मुझे मेरे बेटे से जान का खतरा है। यह विवाद दोपहर के समय का है। जब मैं नीचे अपने कमरे में बैठी हुई थी तो मेरा बेटा और बहू ने आकर घर में तोड़फोड़ करी। मुझे इसकदर पीटा के मेरे खून निकल आया और पीटने के बाद घर से फरार हो गया। पीड़ित अनीशा ने डायल 112 पर घटना की सूचना दी पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story