Firozabad News: सड़क किनारे वाहन का इंतजार कर रहे लोगों को ट्रक ने रौंदा, तीन की मौत, 2 घायल

Firozabad News: जिले के मक्खनपुर थाना क्षेत्र में एक ट्रक ने कुछ मजदूरों को टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गई है।

Brajesh Rathore
Report Brajesh RathorePublished By Deepak Kumar
Published on: 21 March 2022 10:37 AM GMT
Firozabad News Truck trampled people in Firozabad three killed 2 injured
X

 सड़क किनारे वाहन का इंतजार कर रहे लोगों को ट्रक ने रौंदा: Concept Image - Social Media

Firozabad News: जिले के मक्खनपुर थाना क्षेत्र (Makhanpur police station area) में एक ट्रक ने कुछ मजदूरों को टक्कर मार दी। इस हादसे में तीन मजदूरों की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए हैं। हालत अभी भी गंभीर बताई जा रही है।

बेकाबू ट्रक ने आधा दर्जन लोगों को कुचला

जानकारी के अनुसार बताया गया कि यह सभी मजदूर हरयाणा के पानीपत जाने की तैयारी मे सड़क किनारे खड़े होकर किसी वाहन का इंतजार कर रहे थे। दरअसल, मक्खनपुर थाना क्षेत्र (Makhanpur police station area) के गांव किशनपुर में होली के त्योहार से पूर्व वीरेंद्र अपनी पत्नी गुड्डी देवी व अपने बेटे खेतपाल के साथ गांव किशनपुर में सुषमा के घर आए हुए थे। त्योहार करके वीरेंद्र अपनी पत्नी, बच्चों और गांव के कुछ अन्य लोगों को लेकर पानीपत जा रहे थे, वह पानीपत जाने के लिए गांव नगला बहादुर के समीप ओवर ब्रिज किनारे खड़े होकर वाहन का इंतजार कर रहे थे।

इसी बीच एक बेकाबू ट्रक आया और उसने लगभग आधा दर्जन लोगों को कुचल दिया, जिसमें वीरेंद्र और सुषमा की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि प्रिया की इलाज के लिए ले जाते समय मौत हो गई। वहीं, गुड्डी देवी व खेतपाल गंभीर रूप से घायल हो गए.

पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा

इस हादसे को देख वंहा मौजूद स्थानीय ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई। स्थानीय लोगों ने इस घटना की सूचना मक्खनपुर पुलिस (Makhanpur Police) को दी सूचना मिलते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भिजवा दिए। वहीं, गंभीर रूप से घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story