×

Firozabad News: जिले में दो हादसों में एक की मौत, बीएसएफ जवान सहित 8 घायल

Firozabad News: जिले में अलग-अलग थाना क्षेत्र अंतर्गत हुए हादसों में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो बच्चों सहित आठ लोग घायल हो गए।

Brajesh Rathore
Report Brajesh RathorePublished By Deepak Kumar
Published on: 9 March 2022 5:27 PM GMT
Youth dies after bike collided with cattle
X

मवेशी से बाइक टकराने पर युवक की मौत

Firozabad News: जिले में अलग-अलग थाना क्षेत्र अंतर्गत हुए हादसों में एक युवक की मौत हो गई, जबकि दो बच्चों सहित आठ लोग घायल हो गए। हादसे के दौरान घायलों की चीख पुकार सुन कर आसपास के लोग दौड़ पड़े। पुलिस ने घायलों को अस्पताल भेज दिया।

खड़े ट्रैक्टर में तेज गति से आ रही बाइक घुसी

पहली घटना नसीरपुर थाना क्षेत्र (Nasirpur Police Station Area) अंतर्गत बाकलपुर के समीप हुई। सड़क पर खड़े ट्रैक्टर में तेज गति से आ रही बाइक घुस गई, जिससे बाइक सवार तीनों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की जानकारी होते ही थाना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को अस्पताल भेजा। इमरजेंसी में तैनात डॉक्टर ने परीक्षण के बाद शैलेंद्र पुत्र विजयपाल निवासी गुढ़ा को मृत घोषित कर दिया। जबकि योगेंद्र (35) पुत्र उमेश चंद्र निवासी गुढ़ा और शनी (30) पुत्र बिजेंद्र सिंह निवासी सिरौलिया सिरसागंज को गंभीर हालत में प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।


अस्पताल पहुंचे परिजनों ने बताया कि योगेंद्र बीएसएफ जवान है। छुट्टी पर घर आया हुआ था। अपने दोस्तों के साथ तीनों बाइक पर फिरोजाबाद आ रहे थे। इसी दौरान घटना हो गई। उधर, शैलेंद्र की मौत की खबर सुनते ही परिवार में चीख पुकार मच गई। प्रभारी निरीक्षक नसीरपुर गगन गौड़ ने बताया कि खड़े ट्रैक्टर में बाइक घुस गई है। जिसमें एक की मौत हो गई, जबकि दो घायल हैं। घायलों को मेडिकल के लिए भेजा है।

ऑटो को कार ने मारी टक्कर

दूसरी घटना थाना शिकोहाबाद क्षेत्र (Police Station Shikohabad Area) अंतर्गत ओवर ब्रिज पर हुई। फिरोजाबाद से ऑटो में बैठ कर पाढ़म जा रहे एक ही परिवार के 6 लोग घायल हो गए। फिरोजाबाद के थाना उत्तर के मोहल्ला द्वारिकापुरी निवासी मुकेश (50) अपनी पत्नी सुधा (45) पुत्र कपिल (18) और मुकेश का साला रामजीलाल (40) पुत्र सुंदर सिंह, अक्शद (6) और रिया (8) निवासी ढकपुरा सिरसागंज घायल हो गये।


ऑटो को मुकेश चला रहा था। सभी लोग ऑटो में बैठ कर पाढ़म के लिए जा रहे थे। जब उनका ऑटो शिकोहाबाद सुभाष तिराहे के समीप पहुंचा, तभी एक गलत दिशा से आ रही बोलेनो कार ने टक्कर मार दी, जिससे ऑटो में सवार सभी लोग घायल हो गये। घायलों को पुलिस ने अस्पताल भेज दिया। यहां से सभी को प्राथमिक उपचार के बाद फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज रेफर (Firozabad Medical College Refer) कर दिया। हादसे की जानकारी होते ही पाढ़म में आयोजित समारोह में भी खलबली मच गई।

देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story