Firozabad News: सिपाही ने शादी का झांसा देकर बनाये संबंध, शिकायत पर दी जान से मारने की धमकी

Firozabad Crime News: छात्रा ने एक पीएसी के जवान पर गंभीर आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है।

Brajesh Rathore
Published on: 2 Nov 2022 1:02 PM GMT
Firozabad News
X

थाना नसीरपुर

Firozabad Crime News: थाना नसीरपुर क्षेत्र की रहने वाली और नगर के एक प्राइवेट विश्वविद्यालय में बीएससी तृतीय वर्ष की छात्रा ने एक पीएसी के जवान पर गंभीर आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने आरोपी पीएसी के सिपाही के खिलाफ विभिन्न संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पीड़िता ने थाने में दी तहरीर

पीड़िता ने थाने में दी तहरीर में कहा है कि 25 दिसंबर 2021 को पीएसी के जवान निवासी नगला ऊमर से विश्वविद्यालय में ही मुलाकात हुई। जो 45 वाहिनी पीएसी अलीगढ़ में आरक्षी के पद पर तैनात है। दोनों में दोस्ती हो गई। जिसके बाद सिपाही उसके घर और विश्वविद्यालय में आने-जाने लगा। परिवार वालों ने भी दोनों की शादी करने का फैसला कर शादी फिक्स कर दी।

सिपाही ने शादी का झांसा देकर बनाए संबंध

सिपाही द्वारा शादी का झांसा देकर उससे नजदीकी बढ़ाई और फिर संबंध भी बना लिए। इसी दौरान 24 जुलाई 22 को उसके पिता का देहांत हो गया। जिसके बाद उनकी जमीन उसकी मां, और भाई बहनों के नाम आने वाली थी। उस जमीन और 30 लाख रुपये की शर्त पर शादी की बात रखी। चेतावनी दी अगर अपने नाम की जमीन और 30 लाख रुपये नहीं दिये तो शादी नहीं करेगा। आरोप है कि इसी दौरान छात्रा को सिपाही ने प्रेगनेंट कर दिया। अगस्त माह में सिपाही ने लखनऊ से आकर उसे गर्भपात कराने के लिए दवाब बनाया और खुद की जान देने की बात कही। इस पर छात्रा को दवा खिला कर उसका गर्भपात करा दिया। आरोप है कि सिपाही उसका मोबाइल भी अपने साथ ले गया और उसमें सभी साक्ष्यों को समाप्त कर दिया।

सिपाही ने उससे शादी से इंकार कर दिया: पीड़िता

पीड़िता ने आरोप लगाया कि सिपाही ने उससे शादी से इंकार कर दिया और शिकायत करने पर मेरे छोटे भाई को जान से मारने की धमकी दे रहा है।

पीड़िता की तहरीर पर सिपाही के खिलाफ मामला दर्ज: प्रभारी

इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक गगन गौर का कहना है कि पीड़िता की तहरीर पर पीएसी के सिपाही संत कुमार उर्फ रामू निवासी नगला ऊमर के खिलाफ दुष्कर्म, 313,392,201 और जान से मारने की धमकी का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story