×

मौत को हराने वाला वीडियो: महिला के ऊपर दौड़ी ट्रेन, लेकिन फिर हुआ ये चमत्कार

Firozabad News: फिरोजाबाद के रेलवे स्टेशन पर गोमती एक्सप्रेस ट्रेन (gomti express train) में चढ़ते समय एक महिला पटरी की साइड में गिर गई और ट्रेन ऊपर से निकल गई।

Brajesh Rathore
Published on: 28 March 2022 5:44 PM GMT
The whole train passed over the woman, yet escaped safely
X

 फ़िरोज़ाबाद: पूरी ट्रैन महिला के ऊपर से निकल गई

Firozabad Video: कहते हैं न कि 'जिसकी रक्षा खुद भगवान करता है उसको कोई भी नहीं मार सकता' जाको राखे साइयां मार सके न कोय, बाल न बांका करि सके जो जग बैरी होय। बता दें कि उत्तर प्रदेश के जनपद फिरोजाबाद के रेलवे स्टेशन (Firozabad railway station) पर गोमती एक्सप्रेस ट्रेन (gomti express train) में चढ़ते समय एक महिला पटरी की साइड में गिर गई और ट्रेन ऊपर से निकल गई। ट्रेन गुजर जाने के बाद महिला को सकुशल बचाया गया जिसका लाइव वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।

दरअसल, पूरा मामला फिरोजाबाद के रेलवे स्टेशन का है, जहां शाम को गोमती एक्सप्रेस ट्रेन फिरोजाबाद स्टेशन पर हल्की रफ्तार में चल रही थी। तभी कुसुम लता शर्मा नाम की महिला, चलती ट्रेन गोमती एक्सप्रेस में चढ़ने की कोशिश की तो पैर स्लिप हो गया और वह पटरी की साइड में गिर गई। यह देख आस-पास खड़े लोगों में अफरा- तफरी का माहौल पैदा हो गया।

पूरी ट्रैन महिला के ऊपर से निकल गई

लोग महिला को उठा पाते इससे पहले पूरी ट्रैन महिला के ऊपर से निकल गई (The whole train passed over the woman), लेकिन कहते हैं न कि 'जाको राखे साइयां मार सके न कोय, बाल न बांका करि सके जो जग बैरी होय' यही उस महिला के साथ हुआ। भगवान की उस पर इतनी मेहर रही कि पूरी ट्रेन निकलने के बाद भी महिला बिल्कुल ठीक-ठाक थी। ट्रेन निकलने के बाद उसे सकुशल पटरी की साइड से उठाया गया।

घटना का वीडियो हो रहा वायरल

जब पता किया कि महिला कौन थी? तो महिला कानपुर किदवई नगर (Kanpur Kidwai Nagar) 393 वाई ब्लॉक की रहने वाली है। जो कि अब चली गई है, वही ट्रेन के नीचे पड़ी महिला का वीडियो किसी यात्री ने बना लिया और उसे वायरल कर दिया।

taja khabar aaj ki uttar pradesh 2022, ताजा खबर आज की उत्तर प्रदेश 2022

Shashi kant gautam

Shashi kant gautam

Next Story