×

Firozabad: वैगन आर के रौंदने से हुई युवक की मौत, साथी हुआ गंभीर रुप से घायल

Firozabad: फरिहा मुस्तफाबाद मार्ग पर वैगन आर कार के रौंदने से बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रुप से घायल हो गया।

Brajesh Rathore
Published on: 10 Aug 2022 3:31 PM GMT
Firozabad News
X
Accident। 

Firozabad: जिले के थाना जसराना क्षेत्र (Police Station Jasrana Area) के फरिहा मुस्तफाबाद मार्ग पर वैगन आर कार के रौंदने से बाइक सवार एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि उसका साथी गंभीर रुप से घायल हो गया। मुआवजे की मांग को लेकर आक्रोशित ग्रामीणों ने फरिहा मुस्तफाबाद मार्ग (Fariha Mustafabad Road) पर अवरोध डालकर जाम लगा दिया। जाम के कारण जहां वाहनों की कतारें लग गई वहीं सीओ एवं तहसीलदार ने लोगों को समझाकर जाम को खुलवाया। एक घंटे तक जाम लगने से अफरा-तफरी वाला माहौल रहा।

मुस्तफाबाद पुल के पास सामने से आ रही कार ने रौंदा

थाना फरिहा के गांव नगला भादौं निवासी अमित कुमार (19) पुत्र गुरदयाल अपने साथी नेत्रपाल सिंह के साथ पिता की दवा लेने मुस्तफाबाद आया था। बाइक से लौटते समय मुस्तफाबाद पुल के पास सामने से आ रही कार ने रौंद दिया। कार के रौंदने से अमित कुमार की मौके पर ही मौत हो गई जबकि नेत्रपाल गंभीर रुप से घायल हो गया। ग्रामीणों ने युवक की मौत से खफा होकर फरिहा मुस्तफाबाद मार्ग पर जाम लगा दिया।

ग्रामीणो ने की मुआवजे की मांग

जाम की सूचना पर सीओ अनिवेश कुुमार सिंह, तहसीलदार पुष्पेंद्र सिंह, कोतवाल आजादपाल सिंह मय पुलिस फोर्स के मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाकर जाम को खुलवाया। ग्रामीण मुआवजे की मांग कर रहे थे।

कार की टक्कर से युवक की हुई मौत : सीओ

सीओ जसराना अनिवेश कुमार सिंह (CO Jasrana Anivesh Kumar Singh) ने कहा कि कार की टक्कर से युवक की मौत हुई है। साथी को उपचार के लिए भेजा गया है। मुआवजा की मांग को लगाए जाम के दौरान ग्रामीणों को समझाया गया है। जाम को खुलवाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story