×

Firozabad: आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर तेजरफ्तार कार बेकाबू होकर पलटी, एक युवक की मौत, 3 घायल

Firozabad: आगरा लखनऊ एक्सप्रेस- वे पर एक कार बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

Brajesh Rathore
Published on: 25 Oct 2022 10:30 AM GMT
Firozabad News
X

दुर्घनाग्रस्त हुई कार। 

Firozabad: आगरा लखनऊ एक्सप्रेस- वे (Agra Lucknow expressway) पर एक कार बेकाबू होकर पलट गई। हादसे में एक युवक की मौत हो गई, जबकि तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की सूचना पर पहुंची थाना पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवा दिया है। वहीं, मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए मोर्चरी भिजवा दिया है।

रिश्तेदारी में जा रहे थे सभी

मंगलवार की सुबह 10 बजे के करीब चार लोग आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर लखनऊ की तरफ से आगरा की तरफ जा रहे थे, तभी नसीरपुर थाना क्षेत्र के आगरा लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर माइलस्टोन 50 कि.मी पर कार बेकाबू होकर पलट गई।

हादसे में एक की गई जान

हादसे में कार सवार मोहम्मद शरीफ उद्दीन निवासी टेरी टोला राकबगंज फैजाबाद की मौत हो गई, जबकि कार चालक सलमान पुत्र अशरफ व उसकी पत्नी गुरनाम व बेटा बहादुर दीन निवासी उपरोक्त घायल हो गए, बताया जा रहा है, की सभी लोग अपनी रिश्तेदारी आगरा में जा रहे थे। तभी कार चालक को नींद की छपकी आ गई, जिससे यह हादसा हुआ है। फिलहाल हादसे की सूचना पर मृतक और घायलों के परिजन मेडिकल कॉलेज के लिए रवाना हो गए है।

घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस

इधर हादसे की सूचना पर यूपीडा कर्मचारी और थाना नसीरपुर पुलिस मुई पर पहुंच गई, उन्होंने मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया। वही घायलों की हालत गंभीर होने पर मेडिकल कॉलेज में भर्ती करा दिया। इस बारे में थाना प्रभारी गगन गौड़ का कहना है कि हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई है जबकि 3 लोग घायल हुए हैं।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story