×

Firozabad News: ओवरब्रिज पर हुए हादसे में मृत दम्पति की हुई शिनाख्त, परिवार में छाया मातम

Firozabad News: सोमवार को नेशनल हाइवे एटा चौराहे ओवरब्रिज पर हुए हादसे में बाइक सवार पति-पत्नी की मौत हो गई थी। इस हादसे में शवों का शिनाख्त आज मृतक के भाई द्वारा किया गया है।

Bishwajeet Kumar
Published By Bishwajeet KumarWritten By Brajesh Rathore
Published on: 1 Feb 2022 3:22 PM GMT
Firozabad News: ओवरब्रिज पर हुए हादसे में मृत दम्पति की हुई शिनाख्त, परिवार में छाया मातम
X

मृतक की फ़ाइल फोटो

Firozabad News: नेशनल हाइवे एटा चौराहे ओवरब्रिज पर हादसे में मृत बाइक सवार दंपति की शिनाख्त बबलू 35 पुत्र हाकिम नट व उसकी पत्नी मिथलेश निवासी गोबरा कॉलोनी थाना बामौर मुरैना के रूप में हुई है। दोनों बाइक से औरैया के विधूना में अपनी समधिन की मौत पर गमी में भाग लेने जा रहे थे। रास्ते में नगर के एटा चौराहे पर ओवर ब्रिज पर हादसे में दोनों की मौत हो गई थी। दोनों के शव की सोमवार को शिनाख्त नही हो सकी थी। पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कॉलेज भेज दिया था। मंगलवार की सुबह थाना पहुंचे मृतक के भाइयों ने शव की शिनाख्त की। उन्होंने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द कर दिये।

बबलू (35) (पुत्र हाकिम निवासी बामौर क्षेत्र अंतर्गत गांव गोबरा कालोनी जनपद मुरैना, मध्यप्रदेश) अपनी पत्नी मिथलेश और बच्चों के साथ अलीगढ़ में मेहनत मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण कर रहा था। मृतक के भाई मंगल ने बताया सोमवार को बबलू की समधिन विधूना औरैया की मृत्यु हो गई थी। दोनों बाइक से विधूना के लिए जा रहे थे। पुलिस के फोन पर सूचना मिली।

उन्होंने बताया कि मंगल पांच भाइयों में दूसरे नंबर का था। उस पर पांच बच्चे हैं। मंगलवार सुबह मृतक के भाई मंगल सिंह परिवारीजनों के साथ जिला अस्पताल पहुंचे और शवों की शिनाख्त की। उसके बाद थाना पहुंचे और तहरीर दी। इस संबंध में प्रभारी निरीक्षक उदयवीर सिंह मलिक का कहना है कि मृतक के भाई की तहरीर पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर शव परिवारीजनो के सुपुर्द कर दिया है।

पांच बच्चों के सिर से उठा माता-पिता का साया

शिकोहाबाद हादसे में मृत बबलू और मिथलेश की मौत के बाद उसके पांच बच्चों के सिर से एक साथ माता-पिता का साया उठ गया है। दंपत्ति की मौत की खबर से उसके परिवार में कोहराम मच गया। मृतक के पुत्र अजीत, सुजीत और मंजीत तथा भारती और आरती बेटियों का रो-रो कर बुरा हाल है। एक साथ माता-पिता की मौत से परिवार में गम का माहौल है। बच्चों का भरण पोषण कैसे होगा यह सभी के लिए चिंता का विषय बना हुआ है।

दोस्तों देश और दुनिया की खबरों को तेजी से जानने के लिए बने रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलो करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Bishwajeet Kumar

Bishwajeet Kumar

Next Story