×

Firozabad News: बीमारी के चलते पेट्रोल पंप मालिक ने खुद को गोली मारकर की आत्महत्या

Firozabad News: पेट्रोल पंप स्वामी ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। मामला थाना उत्तर क्षेत्र के गणेश नगर का है।

Brajesh Rathore
Published on: 13 Jan 2023 8:43 AM GMT
Firozabad News
X

Firozabad News (Newstrack)

Firozabad News: फिरोजाबाद के थाना उत्तर क्षेत्र के गणेश नगर में एक पेट्रोल पंप स्वामी ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। पूरा मामला थाना उत्तर क्षेत्र के गणेश नगर का है। यहां पर रहने वाले गुप्ता पेट्रोल पंप स्वामी 65 वर्षीय अविनाश दत्त बंसल पुत्र विजेंद्र गुप्ता का शव आज उनके घर पर मिला। इस घटना की जानकारी होते ही परिवार में कोहराम मच गया। सूचना पर पहुंची थाना उत्तर पुलिस ने घटना को लेकर परिवारी जनों से पूछताछ की।

पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया शव - पुलिस

पेट्रोल पंप स्वामी ने अपनी लाइसेंसी बन्दूक से गोली मारकर आत्महत्या कर ली। कारोबारी की मौत होने की खबर से आसपास के लोगों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। वहीं, इस पूरे मामले में इंस्पेक्टर थाना उत्तर नरेंद्र कुमार शर्मा का कहना है कि पेट्रोल पंप स्वामी ने अपनी लाइसेंसी बंदूक से गोली मारकर आत्महत्या की है शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story