×

Firozabad News: जेबकतरे ने किसान की जेब से 54 हजार रुपए निकाले, अस्पताल में भर्ती नाती के इलाज के लिए ले जा रहा था पैसे

Firozabad: शुक्रवार को एक अधेड़ किसान अपने नाती के इलाज के लिए स्टेशन से ई रिक्शा में बैठकर सुभाष तिराहे जा रहा था। इसी दौरान उसकी जेब से 54 हजार रुपए जेबकतरे ने उड़ा लिए।

Brajesh Rathore
Published on: 2 Dec 2022 12:22 PM GMT
Firozabad News
X

जानकारी देता हुए पीड़ित

Firozabad News: ई रिक्शा लोगों के लिए मुसीबत बनते जा रहे हैं। नगर क्षेत्र में कई अपराधी तत्व सवारियों को अपना निशाना बना रहे हैं। ई रिक्शा सवार यात्रियों के साथ अब तक कई घटना हो चुकी हैं लेकिन अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई।

ऐसा एक मामला शुक्रवार को उस समय नजर आया जब एक अधेड़ किसान अपने नाती के इलाज के लिए स्टेशन से ई रिक्शा में बैठकर सुभाष तिराहे जा रहा था। इसी दौरान उसकी जेब से हजारों रुपए जेबकतरे ने उड़ा लिए। जेबकतरा किसान के रुपए लेकर फरार हो गया। पीड़ित किसान ने थाने में तहरीर दी है।

ये है मामला

रामरतन पुत्र मोहनलाल निवास बाकलपुर थाना नसीरपुर का नाती बीमार चल रहा है। जिसका इलाज आगरा के एक अस्पताल में किया जा रहा है। वह शुक्रवार को इलाज के रुपए लेकर स्टेशन से सुभाष तिराहा के लिए जा रहा था। रास्ते मे एक सवारी सवार हुई। ज्ञान दीप स्कूल के पास सवारी के रूप में बैठा जेबकतरा उतरकर भागा और बाइक पर सवार होकर फरार हो गया। जब किसान ने अपनी जेब कटी देखी तो वह दहाड़े मारकर रोने लगा। किसान को देखकर मौके पर लोगों की भीड़ जमा हो गई। जेबकतरा किसान की जेब से 54 हजार रुपए निकाल ले गया था।

पीड़ित ने थाने में मामले की तहरीर दी: किसान

किसान का कहना था कि वह किसी तरह से नाती के इलाज के लिए रुपए लेकर जा रहा था, लेकिन किसी ने जेब पर हाथ साफ कर दिया अब नाती के इलाज के रुपए कैसे देगे। पीड़ित ने थाने में मामले की तहरीर दी है।

अभी तक उसके पास कोई शिकायत नहीं आई: निरीक्षक

इस बारे में प्रभारी निरीक्षक हरवेंद्र कुमार मिश्रा का कहना है कि अभी तक उसके पास कोई शिकायत नहीं आई है। अगर पीड़ित की शिकायत आती है तो जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story