Firozabad: वाहनों की चैकिंग करते पकड़ी गई 19 पेटी अंग्रेजी शराब, कार सहित 2 गिरफ्तार

Firozabad News Today: जिले में पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान नहर पटरी छीछामई गांव के पास से इको गाड़ी में लदी 19 शराब की पेटियों के साथ 2 लोगों को दबोच लिया।

Brajesh Rathore
Published on: 1 Sep 2022 11:51 AM GMT
Firozabad News
X

पकड़े गए आरोपी पुलिस के साथ।

Firozabad: जिले में पुलिस ने बुधवार की रात वाहन चेकिंग के दौरान नहर पटरी छीछामई गांव के पास से इको गाड़ी में लदी 19 शराब की पेटियों के साथ 2 लोगों को दबोच लिया। पुलिस को लाखों रुपये की कीमत की हरियाणा की शराब बरामद हुई। पुलिस ने आरोपियों को जेल भेज दिया।

वाहनों की चैकिंग करते पकड़ी गई शराब : CO

सीओ कमलेश कुमार (CO Kamlesh Kumar) ने प्रेसवार्ता कर बताया कि पुलिस बुधवार की रात हाइवे पर संदिग्ध वाहनों की चैकिंग कर रही थी, तभी मुखबिर से सूचना मिली कि नहर पटरी पर छीछामई पुल के पास एक इको कार से हरियाणा की बनी, अंग्रेजी शराब की तश्करी को लाई गई है। सूचना मिलते ही पुलिस ने घेराबंदी कर इको कार सहित दो लोगों को दबोच लिया। इको कार की तलाशी में मेकडबल की 9 व इम्पीरियल ब्रांड की 10 पेटी अंग्रेजी शराब की पेटियां मिली। बाजार में शराब की कीमत 2 लाख से अधिक है। इको कार चोरी की है। कार से फर्जी नम्बर प्लेट भी बरामद हुई है।

पकड़े गए तस्करों की पहचान

पुलिस को चकमा देने के लिए फर्जी नम्बर प्लेट का प्रयोग करते थे। पकड़े गए अभियुक्तों पर कई मामले दर्ज हैं। सीओ ने पकड़े गए तस्करों के नाम जैकी पुत्र रामकिशन निवासी गिहार कॉलोनी, बंटी पुत्र महावीर निवासी छीछामई बताया।

पुलिस टीम

शराब को पकड़ने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार, उपनिरीक्षक अशेष कुमार, महेंद्र सिंह, कॉन्स्टेबल शिवशंकर, होमगार्ड कौशल किशोर हैं।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story