×

Firozabad News: हत्यारोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने की गांव में मुनादी

Firozabad News Today: मुनादी के दौरान हत्यारोपियों का साथ देने पर कार्रवाई करने की बात कही। कहा गिरफ्तारी न होने पर कुर्की की कार्रवाई की जाएगी

Brajesh Rathore
Published on: 17 Sep 2022 1:53 PM GMT
Firozabad News jasrana For arrest killers police made donation in village
X

Firozabad News jasrana For arrest killers police made donation in village (Social Media)

Firozabad News: फिरोजाबाद के थाना जसराना में पांच माह के बाद भी हत्यारोपियों की गिरफ्तारी न होने पर थाना जसराना पुलिस ने हत्यारोपियों के घर नोटिस चस्पा करने के साथ गांव में मुनादी कराई। मुनादी के दौरान हत्यारोपियों का साथ देने पर कार्रवाई करने की बात कही। कहा गिरफ्तारी न होने पर कुर्की की कार्रवाई की जाएगी।

कोतवाल आजादपाल सिंह थाना पुलिस के साथ क्षेत्र के गांव नगला झील (नगला मनी) पहुंचे। जहां हत्यारोपी अरविंद, गीतम, पंकज, गोपाल, दिनेश एवं दीपक की घरों में तलाशी लेने के साथ ही ग्रामीणों से उनके बारे में जानकारी ली। वहीं घटना के पांच माह बाद भी पुलिस की पकड से दूर हत्यारोपियों के खिलाफ कोर्ट के निर्देश पर घरों पर नोटिस चस्पा किया। कोतवाल ने गांव में मुनादी करा आरोपियों को सरेंडर करने को कहा। बताया कि सरेंडर न करने पर आरोपियों की कुर्की की कार्रवाई की जाएगी। वहीं संरक्षण देने वालों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई करने का कार्य करेगी। कोतवाल आजादपाल सिंह ने कहा हत्यारोपियों के लिए मुनादी कराने के साथ नोटिस चस्पा किए गए हैं।

यह था मामला

जसराना। नगला झील (नगला मनी) निवासी अतर सिंह पुत्र काशीराम लोधी का पुत्र राजीव (18) 24 अप्रैल 2022 को घर से प्रसाद लाने को क‌हकर निकला था। 25 अप्रैल 2022 को उसका शव पास ही मौजूद बंबा के किनारे पडा मिला। युवक की हत्या के बाद पुलिस ने पिता की तहरीर पर अरविंद गीतम, पंकज, गोपाल, दीपक, दिनेश के खिलाफ युवक की हत्या करने का मामला दर्ज किया था। मामला दर्ज होने के बाद से ही पुलिस हत्यारोपियों की तलाश कर रही है। वहीं हत्यारोपी अभी तक पुलिस की पकड से दूर है।

Anant kumar shukla

Anant kumar shukla

Content Writer

अनंत कुमार शुक्ल - मूल रूप से जौनपुर से हूं। लेकिन विगत 20 सालों से लखनऊ में रह रहा हूं। BBAU से पत्रकारिता में पोस्ट ग्रेजुएशन (MJMC) की पढ़ाई। UNI (यूनिवार्ता) से शुरू हुआ सफर शुरू हुआ। राजनीति, शिक्षा, हेल्थ व समसामयिक घटनाओं से संबंधित ख़बरों में बेहद रुचि। लखनऊ में न्यूज़ एजेंसी, टीवी और पोर्टल में रिपोर्टिंग और डेस्क अनुभव है। प्रिंट, इलेक्ट्रॉनिक और डिजिटल मीडिया प्लेटफॉर्म पर काम किया। रिपोर्टिंग और नई चीजों को जानना और उजागर करने का शौक।

Next Story