×

Firozabad News: अवैध सम्बंधो में बाधक बने फूफा की प्रेमी ने प्रेमिका के साथ मिलकर की हत्या

Firozabad News: बुआ से अवैध सम्बंधो में बाधक बने फूफा को रास्ते से हटाने के लिए के मृतक की पत्नी के साथ मिलकर शराब पिलाकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी।

Brajesh Rathore
Published on: 7 Jan 2023 12:47 PM GMT
Firozabad News
X

Firozabad News (Newstrack)

Firozabad News: फिरोजाबाद जिले के थाना शिकोहाबाद में रविवार को मलिखानपुर रोड़ पर हुई अधेड़ की हत्या के मामले पुलिस ने एक हत्यारोपी को गिरफ्तार कर खुलासा कर दिया। बुआ से अवैध सम्बंधो में बाधक बने फूफा को रास्ते से हटाने के लिए के मृतक की पत्नी के साथ मिलकर शराब पिलाकर उसकी बेरहमी से हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया जबकि मृतक की पत्नी अभी तक फरार है। पुलिस आरोपी की तलाश में जुटी हुई है। पुलिस ने महिला पर दस हजार का इनाम घोषित किया है।

एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह ने हत्या का खुलाशा करते हुए बताया कि रविवार को नईम पुत्र गफ्फार निवासी शंकरपुरी की ईंट से कुचलकर हत्या कर दी थी। पुलिस को हत्या के खुलाशे के निर्देश दिए। पुलिस की जांच के दौरान पाया कि मृतक की पत्नी के उसके रिश्ते के भतीजे शाहरुख पुत्र नज्जु खां निवासी शकरपुरी से अवैध सम्बंध हैं।

पुलिस ने मृतक की पत्नी की भूमिका की जांच की तो उसकी संलिप्तता पाई गई। तीन दिन तक पुलिस मृतक की पत्नी को लगातार मुकदमे के लिए बुलाती रही लेकिन वह नही पहुँची तो मामले की गहनता से जांच की।

पुलिस ने जांच के बाद एक शराब के जैन भट्टा प्रतापपुर रोड स्थित ठेके से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस की पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसके अपनी रिश्ते में बुआ शबाना उर्फ असनेरा से दो माह से अवैध संबंध हो गए थे।

मृतक नईम शराब पीकर अपनी पत्नी से भी मारपीट करता था। जिससे वह परेशान थी। तभी से महिला अपने पति को रास्ते से हटाने के लिए शाहरुख के लिए कह रही थी। पहले तो प्रेमी तैयार नही हुआ बाद में योजना के अनुसार मृतक घर पर ही था कि मृतक की पत्नी से अपने प्रेमी को नईम को शराब पिलाने के लिए 200 रुपए दिए।

योजना के अनुसार शाहरुख उसे ठेके पर ले गया जहां से उसने दो पाऊआ खरीदे। उसके बाद हत्यारोपी उसे मलिखानपुर रोड पवन भट्टे के पास ले गया जहां उसने मृतक को जमकर शराब पिलाई जब वह शराब पीकर लुढ़क गया तभी हत्यारोपी ने उसके सिर पर ईंटों से ताबड़तोड़ प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया। हत्या करने के बाद वह भाग आया। उसके कुछ घंटे बाद वह फिर से मौके पर पहुँच गया। जिससे पुलिस को गुमराह किया जा सके। लेकिन पुलिस को सीसीटीवी कैमरे पुटेज ने काफी सहायता की।

मृतक की पत्नी के कहने पर की पति की हत्या

हत्यारोपी ने बताया कि मृतक की पत्नी से अवैध सम्बंध थे। वह दो माह से लगातार पति की हत्या के लिए कह रही थी लेकिन अंत मे वह मान गया। शराब के लिए 200 रुपए भी मृतक की पत्नी ने ही दिए थे।

हत्या के समय उसकी पत्नी भी मौजूद थी। उसने हत्या में पूरा सहयोग दिया। पुलिस की आंखों में धूल झोंकने के लिए महिला अपने प्रेमी के साथ घटना स्थल पर पहुँच गई।

अगले महीने शादी होने वाली थी आरोपी की

हत्यारोपी भी बेंड बाजे बजाने के साथ ही अन्य मजदूरी करने का काम करता है। आरोपी की अगले महीने शादी भी होने वाली है लेकिन प्रेमिका के चलते अब उसे बाकी जिंदगी जेल में काटने पड़ेगी।

हत्यारोपी महिला की गिरफ्तारी के लिए रखा 10 हजार का इनाम

एसपी ग्रामीण रणविजय सिंह ने कहा कि हत्या के मामले में महिला अभी तक फरार है। उस पर 10 हजार रुपए का इनाम रखा गया है। वह हत्या के बाद से ही फरार चल रही है। उसको पकड़ने के लिए टीम लगातार प्रयास कर रही हैं।

खुलासा करने वाली टीम में

अधेड़ की हत्या का खुलाशा करने वाली टीम में प्रभारी निरीक्षक हरवेंद्र कुमार मिश्रा, सर्विलांस प्रभारी उप निरीक्षक नितिन कुमार त्यागी, आशीष कुमार, महेंद्र सिंह, कांस्टेबल संतोष कुमार, अमन ठाकुर, करण सिंह है।

Durgesh Sharma

Durgesh Sharma

Next Story