×

Firozabad News: नेशनल हाईवे के सर्विस रोड पर गड्ढे बने राहगीरों के लिए जी का जंजाल

Firozabad News: नेशनल हाईवे के सर्विस रोड पर गड्ढे राहगीरों के लिए जी का जंजाल बन गये है। आएदिन लोग गिरकर घायल हो जाते है।

Brajesh Rathore
Published on: 16 Oct 2022 7:38 AM GMT
Firozabad News
X

नेशनल हाईवे के सर्विस रोड पर गड्ढे बने राहगीरों के लिए जी का जंजाल

Firozabad News: नेशनल हाईवे के सर्विस रोड पर गड्ढे राहगीरों के लिए जी का जंजाल बन गये है। आए दिन लोग गिरकर घायल हो जाते है। नाले का ओवपफ्लो गंदा पानी सड़कों पर हमेशा बहता रहता है। नेशनल हाइवे और नगर पालिका का नाकामियों का खामियाजा राहगीरों को उठाना पड़ता है। फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद नगर के एटा चौराहा के आसपास सर्विस रोड में बुरी तरह गड्ढे हो गए है। इन गड्डो में आए दिन कोई न कोई वाहन पलट जाता है या टकरा जाता है हादसों का कारण नेशनल हाईवे सिक्योरिटी( NHI) पूर्ण रूप से जिम्मेदार है नेशनल हाईवे ने जो नाला बनाया उसमें पानी निकासी की कोई व्यवस्था नही जिसके कारण ओवरफ्लो होकर सड़क पर गंदा पानी बहता रहता है जिससे स्थानीय लोग नारकीय जिंदगी जीने को मजबूर है।

नगरपालिका नालों की सफाई नही करती उसके कर्मचारी स्पष्ट रुप से मना कर देते है, वहीं सड़क में बने गड्डो में अवरोधक के रूप में रखे है वो और हादसों का कारण बन रहे है सरकार ध्यान दे गड्ढा मुक्ति सड़क का वायदा पूरा करें। सरकार के वादों को धता बताते अधिकारियों और कर्मचारियों के कान पर जूं तक नही रेंगती है। शाम के वक्त लाइट जाते ही सड़क पर रखे अवरोधक से कोई न कोई टकरा जाता है घायल होकर हॉस्पिटल में भर्ती हो जाता है और ठीक होकर अपना भाग्य समझ घर पर बैठ जाता है।

नाले की सफाई न तो नगर पालिका करती है नाला साफ न होने से ओवरफ्लो होने से सड़क पर पानी आ जाने से सड़क कट जाती है और गड्डो में तब्दील हो जाती है

Jugul Kishor

Jugul Kishor

Content Writer

मीडिया में पांच साल से ज्यादा काम करने का अनुभव। डाइनामाइट न्यूज पोर्टल से शुरुवात, पंजाब केसरी ग्रुप (नवोदय टाइम्स) अखबार में उप संपादक की ज़िम्मेदारी निभाने के बाद, लखनऊ में Newstrack.Com में कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं। भारतीय विद्या भवन दिल्ली से मास कम्युनिकेशन (हिंदी) डिप्लोमा और एमजेएमसी किया है। B.A, Mass communication (Hindi), MJMC.

Next Story