Firozabad News: मतगणना स्थल पर रिहर्सल, फ्लैग मार्च कर तैयारी का दिखाया दमखम

Firozabad News: विधानसभा चुनाव 2022 के मतगणना फ़िरोज़ाबाद जनपद की पांच विधानसभा चुनाव क्षेत्र की मतगणना होगी

Brajesh Rathore
Report Brajesh RathorePublished By Divyanshu Rao
Published on: 8 March 2022 5:29 PM GMT
Firozabad
X

रिहर्सल करते पुलिस कर्मी  

Firozabad News: विधानसभा चुनाव 2022 के मतगणना फ़िरोज़ाबाद जनपद की पांच विधानसभा चुनाव क्षेत्र की मतगणना होगी फ़िरोज़ाबाद टूंडला शिकोहाबाद जसराना सिरसागंज क्षेत्र की मतगणना होगी मतगणना की तैयारी में पैरामिलिट्री फोर्स तैयार है किसी भी गड़बड़ी से निबटने की तैयारी की जा रही है जनपद की निष्पक्ष और शांति से चुनाव के बाद गड़ना करना प्रशासन को किसी चिनौती से कम नही

फ़िरोज़ाबाद शिकोहाबाद। 10 मार्च को होने वाली मतगणना को लेकर मतगणना की अंतिम तैयारियों का डीएम सूर्य पाल गंगवार व एसएसपी आशीष तिवारी, एसपी देहात ने मतगणना स्थल का जायजा लिया। इस दौरान तैयारियों का जायजा लिया। खामियां पाए जाने पर उसे दूर करने के निर्देश दिए। मतगणना स्थल पर उम्मीदवारों के बैठने, प्रशासन ब्लॉक, मीडिया गैलरी आदि का निर्माण के साथ ही वैरिकेटिंग की गई है। उसके बाद एसपी ग्रामीण ने एसपी सिटी मुकेश कुमार मिश्र के नेतृत्व में नगर में फ्लैग मार्च किया। सुभाष तिराहा से शुरू होकर तहसील तिराहा, स्टेशन रोड, बड़ा बाजार, कटरा बाजार में होते हुए थाना पर आकर सम्पन्न हुआ।

इस दौरान एसपी ग्रामीण ने जवानों को नारायण होटल पर संदेश दिया। पुलिसकर्मियों ने सीटी बजाकर एकता का संदेश दिया। पुलिस की मॉक ड्रिल को देखकर लोगों की भीड़ जमा हो गई। पुलिस ड्रोन के द्वारा फ्लैगमार्च की निगरानी कर रही थी।एसपी ग्रामीण ने असामाजिक तत्वों को कड़ा संदेश देते हुए कहा कि मतगणना के बाद किसी प्रकार का उपद्रव नही होने दिया जाएगा। पुलिस ऐसे तत्वों को सख्ती से निपटेगी। अगर किसी ने भी उपद्रव करने का प्रयास किया तो उसके खिलाफ कठोर कार्यवाही की जाएगी।

Divyanshu Rao

Divyanshu Rao

Next Story