×

Firozabad Accident Today: आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर खड़े लोडर से कई वाहन भिड़े, दो लोग घायल

Firozabad News Today: घने कोहरे के चलते आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर कई वाहन आपस में भिड़ गए। सूचना पर पहुँची पुलिस और यूपीडा ने गंभीर रूप से घायल लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

Brajesh Rathore
Published on: 10 Jan 2023 6:14 AM GMT (Updated on: 10 Jan 2023 6:56 AM GMT)
Firozabad Accident Today
X

हाइवे पर हादसे का शिकार वाहन (फोटो: न्यूज नेटवर्क)

Firozabad Accident Today: आगरा लखनऊ एक्सप्रेसवे पर आज सुबह तीन वाहन घने कोहरे के चलते आपस में भिड़ गए। हादसे की सूचना पर पहुँची पुलिस और यूपीडा ने गंभीर रूप से घायल दो लोगों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया और हादसे के शिकार वाहनों को हटवाकर थाने पहुँचवाया। जिससे कुछ देर के लिए हाईवे पर यातायात भी बाधित रहा।

घना कोहरा बना हादसे का कारण

थाना बकेबर जिला इटावा के गांव अहेरीपुर निवासी कुलदीप पुत्र हरीओम एवं थाना नबाबगंज प्रयागराज निवासी अनुराग पुत्र प्रदीप नोएडा में हल्दीराम कंपनी में कार्य करते हैं। आज वह नोएडा से अपना कमरा खाली कर लखनऊ सामान लेकर मैक्स से जा रह थे। तभी आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस- वे के माइल स्टोन 50 -500 गांव हेवतपुर के समीप मैक्स चालक लघुशंका आने पर सड़क किनारे मैक्स खडी कर लघुु शंका करने चला गया।



घने कोहरे के चलते पीछे से आ रही अमरुद से भरी एक मैक्स ने आगे खडी मैक्स में टक्कर मार दी। लोग कुछ समझ पाते इससे पहले एक बिटार‌ा ब्रिजा कार भी मैक्स से टकरा गई। एक साथ तीन वाहनों के टकराने से एक्सप्रेस पर चीख पुकार मचने के साथ ही गाडियों का मलबा बिखर गया। वहीं हादसे में कुलदीप एवं अनुराग घायल हो गए।

घटना की सूचना पर पहुंची थाना पुलिस

हादसे की सूचना पर थाना नसीरपुर पुलिस और यूपीडा मौके पर पहुंची और घायलों को शिकोहाबाद के जिला संयुक्त चिकित्सालय भेजवाया। थाना नसीरपुर पुलिस ने बताया सड़क हादसे में आपस में तीन वाहनों के भिडने से दो लोग घायल हुए हैं। घायलों को उपचार के लिए भेजने के साथ ही हादसे के शिकार हुए वाहनों को एक्सप्रेस वे से हटवाकर थाने पहुचाया है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story