×

सपा नेता का बेटा बना 'सिंघम', चलती स्कॉर्पियो पर किया पुश-अप, कटा चालान

जो कोई भी इस वीडियो को देख रहा है। उसकी आंखें खुली की खुली रह जा रही है। लोगों का कहना है कि इस तरह की हरकतें करके इस लड़के ने न केवल अपनी बल्कि दूसरों की जान भी खतरे में डालने का काम किया है।

Newstrack
Published on: 11 March 2021 12:21 PM GMT
सपा नेता का बेटा बना सिंघम, चलती स्कॉर्पियो पर किया पुश-अप, कटा चालान
X
जसराना इलाके के गांव फरीदा मिलावली के रहने वाले उज्जवल यादव ने स्कॉर्पियो गाड़ी जिसका नंबर UP 83 AF 5051 पर ड्राइविंग करते हुए स्टंट दिखाया।

लखनऊ: सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ी ही तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें समाजवादी पार्टी(सपा) के नेता का बेटा स्कॉर्पियो गाड़ी पर स्टंट करता हुआ दिखाई दे रहा है।

वीडियो फिरोजाबाद का बताया जा रहा है। पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए गाड़ी का चालान कर दिया और युवक व उसके पिता दोनों को थाने तलब किया है।

जो कोई भी इस वीडियो को देख रहा है। वो लड़के की हरकतों को देख दंग रह जा रहा है। सोशल मीडिया पर भी अब लोग अपने पोस्ट के जरिये स्कॉर्पियो गाड़ी पर स्टंट करने वाले सपा नेता के लड़के के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

दर्दनाक हादसा: ट्रक से दबकर मां बेटी समेत चार लोगों की मौत, एक घायल



क्या है ये पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक जसराना इलाके के गांव फरीदा मिलावली के रहने वाले उज्जवल यादव ने स्कॉर्पियो गाड़ी जिसका नंबर UP 83 AF 5051 पर ड्राइविंग करते हुए स्टंट दिखाया।

हाईवे पर उसने चलती गाड़ी पर ड्राइविंग सीट से निकलकर गाड़ी के ऊपर पुश अप करते हुए वीडियो वायरल कर दिया।

इसके अलावा और भी वीडियो वायरल किए गए, जिसमें वह गाड़ी की छत पर बैठा है जबकि गाड़ी बिना ड्राइवर के चल रही है। वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही लोगों ने इसे शेयर करना शुरू कर दिया।

जो कोई भी इस वीडियो को देख रहा है। उसकी आंखें खुली की खुली रह जा रही है। लोगों का कहना है कि इस तरह की हरकतें करके इस लड़के ने न केवल अपनी बल्कि दूसरों की जान भी खतरे में डालने का काम किया है।

यूपी पंचायत चुनावः अब भाजपा लगाएगी चौपाल, आइये जाने क्या है इनकी योजनाएं

VEHICLE CHECKING गाड़ियों का चालान करते ट्रैफिक पुलिसकर्मी(फोटो: सोशल मीडिया)

सपा नेता कृष्ण मुरारी यादव की है गाड़ी, 2500 रुपए का कटा चालान

इसे कड़ी से कड़ी सजा मिलनी चाहिए ताकि भविष्य में ऐसी हरकतें न करें। 2500 रुपए का किया चालान इस मामले में ट्रैफिक सब इंस्पेक्टर राम बाबू गौतम ने बताया कि इस नंबर की गाड़ी का चालान वीडियो के आधार पर कर दिया है।

यह गाड़ी सपा के नेता कृष्ण मुरारी यादव की है, जो जसराना इलाके के गांव फरीदा मिलावली के रहने वाले हैं। उनका पुत्र गाड़ी चला रहा था। वहीं वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक का कहना है कि वीडियो का संज्ञान ले लिया गया है।

जिसमें लड़का स्कॉर्पियो गाड़ी की छत पर पुशअप लगाते हुए दिखाई दे रहा है। गाड़ी का 2500 रुपए का चालान काट दिया गया है। इस गाड़ी के मालिक और उसके लड़के दोनों को पूछताछ के लिए बुलाया है।

कानपुर गैंगरेप कांड में बड़ी कार्रवाई, दो दरोगा सहित बीट कांस्टेबल हुआ सस्पेंड

दोस्तों देश दुनिया की और खबरों को तेजी से जानने के लिए बनें रहें न्यूजट्रैक के साथ। हमें फेसबुक पर फॉलों करने के लिए @newstrack और ट्विटर पर फॉलो करने के लिए @newstrackmedia पर क्लिक करें।

Newstrack

Newstrack

Next Story