Firozabad: फिरोजाबाद में प्रमाण पत्र देने में हो रही देरी को लेकर सपाइयों ने किया बवाल, हुआ पथराव

Firozabad: विधानसभा चुनाव के मतगणना के दौरान पूरे दिन शांति से गुजरने के बाद देर शाम आए करीब 8:30 बजे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए ।

Brajesh Rathore
Report Brajesh RathorePublished By Vidushi Mishra
Published on: 10 March 2022 4:19 PM GMT
Firozabad samajwadi party workers
X

फिरोजाबाद में सपाइयों ने किया बवाल

Firozabad: विधानसभा चुनाव के मतगणना के दौरान पूरे दिन शांति से गुजरने के बाद देर शाम आए करीब 8:30 बजे समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता आक्रोशित हो गए। कार्यकर्ताओं का आरोप था कि जसराना विधानसभा सीट से उनके प्रत्याशी सचिन यादव के जीतने के बाद अभी तक प्रशासन द्वारा प्रमाण पत्र नहीं दिया जा रहा।

इसी को लेकर सपा कार्यकर्ता मतगणना स्थल के पास आ गए तथा हूटिंग करते हुए पथराव शुरू कर दिया । जैसे ही पथराव शुरू हुआ तो पुलिस फोर्स में हड़कंप मच गया ।

वही आक्रोशित लोगों ने हाईवे पर भी कस कर पथराव बवाल काटा । वही बीच में फायरिंग की आवाज भी सुनी जा रही थी। हाइवे पर पथराव के दौरान कई गाड़ियों के शीशे टूट गए तथा वह चकनाचूर हो गए । पथराव से कई गाड़ियों को भी नुकसान पहुंचा है।

लगभग 10 मिनट तक अफरातफरी के बाद प्रशासन ने जसराना विधानसभा सीट से सचिन यादव को विजई घोषित करते हुए प्रमाण पत्र दे दिया । इसके बाद आक्रोशित कार्यकर्ता शांत हुए । वही सपा के पूर्व सांसद अक्षय यादव ने भी पहुंचकर कार्यकर्ताओं से कोई भी बवाल न करने की बात कही इसके बाद कार्यकर्ता शांत हुए ।

Vidushi Mishra

Vidushi Mishra

Next Story