×

Firozabad News: सुभासपा प्रदेश में पैठ बनाने में जुटी, पार्टी के नेता जिलों में विस्तार की कर रहे समीक्षा

Firozabad News: मंत्री ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर संघठन मजबूती की फिरोजाबाद जिले में समीक्षा बैठक की ।

Brajesh Rathore
Published on: 12 Jan 2023 8:04 AM GMT
Firozabad subhaspa party
X

Firozabad subhaspa party  (photo: social media )

Firozabad News: फिरोजाबाद जिले के शिकोहाबाद नगर के एटा पर सनराइज रेस्टोरेंट में आये पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर के बेटे अरविंद राजभर संघठन मजबूती की फिरोजाबाद जिले में समीक्षा बैठक की। नगर पंचायत चुनाव पर भाजपा और भाजपा के जिलास्तरीय संगठन पर आरोप लगाया। आरक्षण पर राजभर ने सरकार को आड़े हाथों लिया। जिलाध्यक्षों से संघटन विस्तार को लेकर बातचीत की।

हाई कोर्ट के बिना आरक्षण चुनाव के खिलाफ सुप्रीम कोर्ट गए प्रदेश सरकार भी गयी। आरक्षण के मुद्दे पर वंचित वर्ग को लाभ की बात की। भाजपा फिर सपा अब 2024 में किसके साथ पर पूछे गए सवाल पर कहा सुहेलदेव ने कि भारतीय समाज पार्टी का मंत्री विधायक बनने का लालच नहीं जो हमारी ताकत को समझेंगे उसके साथ ।

अखिलेश यादव पर सीधा हमला

अरविंद राजभर ने सपा और अखलेश यादव पर बड़ा हमला बोलते हुए कहा सपा पिछड़ों का वोट लेती है। सबसे ज्यादा पिछड़ों के पिटवाने का कार्य सपा ही करती है। जिसने पिछड़ों का सर्वाधिक उत्पीड़न का कार्य किया तो वो समाजवादी पार्टी है। पिछड़ों के हक को लूटने का कार्य करती है। समाजवादी पार्टी अखिलेश यादव की टीम है वो बहुत ही खराब है। उन्होंने आगे कहा एसी छोड़कर जनता के बीच जाओ, यदि ऐसी छोड़कर जनता के पास जाते तो प्रदेश में सरकार बन जाती। वहीं डिम्पल यादव की जीत पर कहा जब पूरा परिवार निकला गाँव-गाँव गली मोहल्ले में घूमा तो जीत मिली।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story