×

Firozabad News: फ्रूटी पिलाकर लूट लिया, इसके बाद फेंक कर चलते बने लुटेरे, पिता पुत्र अस्पताल में भर्ती

Firozabad: बदमाश फ्रूटी पिलाकर पिता-पुत्र से दो भैस और 60 हजार रुपये लूटकर फरार हैं। लूट की जानकारी मिलने पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

Brajesh Rathore
Published on: 23 Nov 2022 10:02 AM GMT
Firozabad News
X
अस्पताल पहुंचे ग्रामीण। 

Firozabad News: फिरोजाबाद जिले के थाना नसीरपुर के गांव नगला लोकमन निवासी श्रीकृष्ण पुत्र लाखाराम अपने बेटे इन्दल सिंह के साथ रुई की पैठ भोगांव मैनपुरी दो लाख रुपये लेकर गए थे। वह दो भैंस एक लाख चालीस हजार रुपए की खरीद कर एक लोडर में लाद कर घर ला रहे थे।

ये है मामला

रास्ते में भारोल गाँव थाना सिरसागंज पर ड्राइवर ने लोडर रोक कर दी। इसके बाद वह फ्रूटी खरीद कर लाया और खुद पी और पिता पुत्र को पीने को दी। फ्रूटी पीते ही दोनों बेहोश हो गए। इसके बाद लोडर वालों ने दोनों को लूट कर श्रीकृष्ण को जसराना में फेंक दिया और इन्दल को टोली गांव थाना शिकंद्राराऊ जिला हाथरस में फेंक दिया। लड़के के पिता श्रीकृष्ण को होश आया तो घर फोन किया जिस पर परिजन पहुंचे। उसके बाद बेटे को तलाश किया। वह भी बेसुध मिला। परिजनों ने दोनों को शिकोहाबाद जिला संयुक्त चिकित्सालय में भर्ती कराया जहां दोनों का उपचार चल रहा है।

बदमाश व्यापारियों से 60 हजार रुपये लूटकर फरार

लोडर (छोटा हाथी) सवार बदमाश पशु व्यापारियों से दो भैस और 60 हजार रुपये लूटकर फरार हैं। पिता पुत्र के लूट का शिकार होने की जानकारी मिलते ही काफी संख्या में ग्रामीण हॉस्पिटल पहुंच गए। अभी भी पिता पुत्र अर्धबेहोशी की हालत में हैं। पिता अभी सही जानकारी नहीं दे पा रहा है।

मामले की तहरीर मिलने के बाद एक्शन लिया जाएगा: पुलिस

पीड़ित पुत्र इन्दल सिंह ने बताया लोडर में अन्य भैस भी थीं। उन्हें फ्रूटी पिला दी। मना करने पर गुमराह कर फ्रूटी पिला दी फिर नशे में हम लोगों को पता नहीं चला कि क्या हुआ। पुलिस ने कहा है कि मामले की तहरीर मिलने के बाद एक्शन लिया जाएगा।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story