Firozabad: रोडवेज की टक्कर से ट्राली के नीचे दबे तीन किसान, मची चीख पुकार

Firozabad: चौराहे पर शिकोहाबाद डिपो की बस एटा की तरफ से आ रही थी। तभी शिकोहाबाद की तरफ से आ रहा खादी से भरा हुआ ट्रैक्टर ट्रॉली घिरोर जाने की तरफ मुड़े।

Brajesh Rathore
Published on: 22 Aug 2022 2:23 PM GMT
Firozabad
X

Firozabad (Image: Newstrack)

Firozabad: कस्बा जसराना में उस समय भगदड़ मच गई जब रोडवेज की बस ने एक के बाद एक खादी से भरे ट्रैक्टर ट्रॉली में टक्कर मार दी। टक्कर लगने के कारण चौराहे पर ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई। ट्रैक्टर ट्रॉली पलटने से उस पर बैठे 3 किसान दबकर घायल हो गए। लोगों ने दबे हुए किसानों को बाहर निकालकर उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। जहां प्राथमिक उपचार के बाद तीनों को छुट्टी दे दी। सूचना मिलने पर थाना जसराना से पर्याप्त मात्रा में पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा और यातायात को सुचारू कराया।


एटा की तरफ से आ रही थी रोडवेज बस

चौराहे पर शिकोहाबाद डिपो की बस एटा की तरफ से आ रही थी। तभी शिकोहाबाद की तरफ से आ रहा खादी से भरा हुआ ट्रैक्टर ट्रॉली घिरोर जाने की तरफ मुड़े। ट्रैक्टर ट्रॉली पर थाना क्षेत्र के गांव नगला मान‌सिंह निवासी बिजनेस, विनोद एवं बलराम सिंह बैठे हुए थे। रोडवेज बस की टक्कर से ट्रॉली पलट गई। जिसके कारण तीनों किसान खादी की बोरियों के नीचे दब गए। किसानों के नीचे दबने से मौके पर मौजूद लोगों ने किसानों को बाहर निकाला।

बाहर निकालकर लोगों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। बस को लेकर भाग रहे चालक दीपक कुमार उस समय घायल हो गया जब आगे जाकर उसकी भिड़ंत एक अन्य ट्रैक्टर ट्रॉली से हो गई। ट्रैक्टर ट्रॉली में भी खादी की बोरियां भरी हुई थी। कस्बा में यातायात पूरी तरह से बाधित हो गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद यातायात को सुचारू कराया। वही किसान जहां अपनी खाद को अपने साथ ले गए वहीं रोडवेज को पुलिस ने अपने कब्जे में लिया है।

Rakesh Mishra

Rakesh Mishra

Next Story