×

Firozabad News: पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ में दो बदमाशों के गोली लगी, दोनों गिरफ्तार मेडिकल कॉलेज में भर्ती

Firozabad News: फिरोजाबाद के थाना नारखी क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों से पुलिस और एसओजी टीम से मुठभेड़ हो गई। इसमें पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए, जिन्हें पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। बदमाशों के पास से लूट का माल भी बरामद हुआ है।

Brajesh Rathore
Published on: 26 Feb 2023 4:53 AM GMT
X

घटना के बाद अस्पताल में पुलिस (फोटों: सोशल मीडिया)

Firozabad News: फिरोजाबाद के थाना नारखी क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों से पुलिस और एसओजी टीम से मुठभेड़ हो गई। इसमें पुलिस की गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए, जिन्हें पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। बदमाशों के पास से लूट का माल भी बरामद हुआ है। पूरा मामला थाना नारखी क्षेत्र का है। जहां पर बाइक सवार दो बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़ हो गई। एसपी सिटी सर्वेश कुमार मिश्रा ने बताया कि शनिवार रात्रि एक बाइक पर दो युवक आ रहे थे। उस समय पुलिस चेकिंग कर रही थी।

बाइक सवारों की गतिविधियां संदिग्ध होने पर उन्हें जांच के लिए रोका गया तो उन्होंने पुलिस पर फायरिंग कर दी। जवाबी कार्यवाही में पुलिस की दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगी और वह गिर गए। दोनों बदमाशों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वही पूछताछ में उन्होंने अपने नाम आंसू उर्फ महेंद्र प्रताप और गुड्डू उर्फ जय किशन निवासीगण रजावली बताए हैं। साथ ही पूछताछ में कई घटनाओं का खुलासा भी हुआ है। इनके पास से लूट का माल और अवैध तमंचा व बाइक भी बरामद हुई है। वहीं, पुलिस इनसे जुड़े अन्य अपराधियों के कनेक्शन को लेकर भी पूछताछ कर रही है।

एसपी सिटी ने बताया के नारखी क्षेत्र में इनके द्वारा एक बाइक लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। वही पचोखरा क्षेत्र से भी नगदी और जेवर लूट कर फरार हो गए थे। इनमें से आरोपी जयकिशन पर करीब 8 मुकदमे पंजीकृत हैं जबकि दूसरे अपराधी का आपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है। पुलिस अपराधियों पर आजकल कहर बन टूट रही है अपराध पर क़ाबू पाने का भरसक प्रयास है। पुलिस की लगातार जवाबी कार्रवाई से जिले के अपराधियों में खौफ देखने को भी मिल रहा है।

Prashant Dixit

Prashant Dixit

Next Story