Firozabad News: रोडवेज बस की चपेट से बाइक सवार दो युवकों की मौत

Firozabad News: जिले के एटा शिकोहाबाद मार्ग पर सिरोला गांव के पास गुरुवार को रोडवेज बस की टक्कर से दो युवकों की मौत हो गई। वहीं लोगों के आने पर चालक बस को छोडकर भाग गया।

Brajesh Rathore
Published on: 15 Dec 2022 2:19 PM GMT
Accident In Chitrakoot
X

Accident In Chitrakoot। (Social Media)

Firozabad News: फ़िरोज़ाबाद जिले के एटा शिकोहाबाद मार्ग पर सिरोला गांव के पास गुरुवार को रोडवेज बस की टक्कर से दो युवकों की मौत हो गई। वहीं लोगों के आने पर चालक बस को छोडकर भाग गया। मौके पर लगी लोगों की भीड़ ने पुलिस एवं परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया।

ये है मामला

थाना सिरसागंज के गांव कंजपुर हवेली निवासी नीरज पुत्र पप्पू अपने पित के मामा के लडके दिनेश चंद्र पुत्र कोटम सिंह निवासी रामनगर थाना रिजोर एटा के साथ बाइक से रामगनर जा रहा था। दोनों भारौल सिरसागंज से लौटकर आ रहे थे। एटा शिकोहाबाद मार्ग के सिरौला बक्शीपुर के पास सामने से आ रही अनियंत्रित रोडवेज की बस ने बाइक में टककर मार दी। टक्कर लगने से दोनों युवक रोडवेज के नीचे आ गए। जिसके कारण दोनों युवकों की दर्दनाक मौत हो गई। हादसे के बाद मौके पर लोगों की भीड़ लग गई। भीड़ को देख रोडवेज बस का चालक बस को छोडकर फरार हो गया।

परिजनों ने हंगामा कर जाम लगाने का किया प्रयास

हादसे की सुचना मिलने पर थाना जसराना से पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचा और दोनों के शवों को जिला अस्पताल के लिए भेज दिया। हादसे की जानकारी पर पहुंचे परिजनों को युवक नहीं मिले तो हंगामा कर दिया। हंगामा कर जाम लगाने का प्रयास किया तो पुलिस ने समझाकर मामला शांत किया।

बस को कब्जे में लेकर कार्रवाई की जा रही है: कोतवाल

कोतवाल आजादपाल सिंह ने कहा कि दोनों युवकों की मौत के बाद बस को कब्जे में लेकर कार्रवाई की जा रही है। वहीं युवकों के शव को जिला अस्पताल भेजा गया है।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story