×

Firozabad News: पुलिसकर्मी पर शादी का झांसा देकर रेप का लगाया आरोप, मुकदमा दर्ज

Firozabad News: पीड़िता युवती न्याय के लिए फ़िरोज़ाबाद एसएसपी कार्यलय के चक्कर लगाने के लिए हुई मजबूर।

Brajesh Rathore
Published on: 1 Sep 2022 7:37 AM GMT
Police accused
X

पुलिस कर्मी पर शादी का झांसा देकर रेप का आरोप (photo: social media)

Firozabad News: यूपी के फ़िरोज़ाबाद एक बार फिर खाकी बर्दी फिर हुयी दागदार। फ़िरोज़ाबाद पुलिस लाइन में तैनात सिपाही ने फरुखाबाद की रहने वाली युवती को शादी का झांसा देकर करीव साल तक उसकी आबरू से खेलता रहा। आरोपी सिपाही पर युवती ने रेप और जान से मारने की धमकी का आरोप लगाया है। पीड़िता युवती न्याय के लिए फ़िरोज़ाबाद एसएसपी कार्यलय के चक्कर लगाने के लिए हुई मजबूर।

एसएसपी कार्यलय के बाहर चक्कर लगा रही पीड़िता फरुखाबाद की रहने वाली है। आरोप है करीब एक साल पहले युवती के घर सिपाही अमित का आना जाना था। 2021 में अमित यादव नामक सिपाही इसके सम्पर्क में आया और शादी का झांसा देकर आरोपी युवती की आबारू से खेलता रहा। दोनों परिवार की रजामंदी से 15लाख दान दहेज़ शादी भी तय हो गयी। इसके बाद सिपाही ने शादी के लिए रकम बढ़ा दी और रिस्ता तोड़ दिया। जब युवती ने शादी का दवाव डाला तो उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी तक दे डाली। जिसको लेकर पीड़ित ने आरोपी सिपाही के खिलाफ थाना मटसेना में केश दर्ज करा दिया है।

पीड़िता न्याय के लिए लगा रही एसएसपी कार्यलय के चक्कर

पीड़िता न्याय के लिए फ़िरोज़ाबाद एसएसपी कार्यलय के चक्कर लगाने को मजबूर है। पीड़िता की माने तो सिपाही अमित यादव पुलिस लाइन में तैनात है। शादी से इनकार करने के बाद उसे और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी है। पुलिस पीड़िता की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जाँच करने की बात कर रही है।

Monika

Monika

Content Writer

पत्रकारिता के क्षेत्र में मुझे 4 सालों का अनुभव हैं. जिसमें मैंने मनोरंजन, लाइफस्टाइल से लेकर नेशनल और इंटरनेशनल ख़बरें लिखी. साथ ही साथ वायस ओवर का भी काम किया. मैंने बीए जर्नलिज्म के बाद MJMC किया है

Next Story