Firozabad: फिरोजाबाद पहुंचे बीजेपी नेता साक्षी महाराज ने राहुल गांधी पर साधा निशाना, वे ईरान जाए तो अच्छा है

Firozabad News: उन्नाव के सांसद बीजेपी के फायर ब्रांड नेता साक्षी महाराज फिरोजाबाद एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे। वहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी पर निशाना साधा।

Brajesh Rathore
Published on: 9 Oct 2022 5:15 PM GMT
X

फिरोजाबाद पहुंचे बीजेपी नेता साक्षी महाराज 

Firozabad News Today: उन्नाव के सांसद बीजेपी के फायर ब्रांड नेता साक्षी महाराज (BJP leader Sakshi Maharaj) फिरोजाबाद एक निजी कार्यक्रम में पहुंचे। वहां उन्होंने मीडिया से बात करते हुए राहुल गांधी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि वे ईरान जाए तो अच्छा है। साथ में उन्होंने मुलायम सिंह यादव के लिए कहा कि वह जल्दी स्वस्थ होकर प्रदेश और अपने परिवार का करें नेतृत्व, ओर ज्ञानवापी पर बोले कि हमें न्यायालय की प्रक्रिया पर विश्वास है

प्रश्न- नेताजी मुलायम सिंह यादव की तबीयत खराब है आप क्या कहेंगे।

उत्तर: साक्षी महाराज

एक जमीनी नेता अस्वस्थ है भगवान से प्रार्थना करेंगे की वह स्वस्थ हो प्रदेश का और अपने परिवार का नेतृत्व करें।

प्रश्न- राहुल गांधी भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे हैं आपकी क्या प्रतिक्रिया रहेगी।

उत्तर: साक्षी महाराज

राहुल गांधी और राहुल गांधी के परिवार ने इस भारत को तोड़ने का काम किया इस देश के तीन तीन टुकड़े किए तो यह हास्यास्पद है जिन लोगों ने देश को तोड़ा है आज वह उसे जोड़ने की बात कर रहे हैं।मोदी जी ने नए भारत का प्रारंभ किया यह नया भारत है अब इसमें देवा स्वप्न देखते रहे राहुल गांधी कुछ नहीं होने वाला। ईरान से तूरान दौड़ते रहे ओर ईरान जाए तो अच्छी बात है।

प्रश्न- ज्ञानवापी मामले पर अब क्या चल रहा है

उत्तर: साक्षी महाराज

ज्ञानवापी मामला न्यायालय के विचाराधीन है हम लोग व्यवस्था में विश्वास रखते हैं न्याय व्यवस्था पर विश्वास रखते हैं न्यायालय पर विश्वास रखते हैं जो निर्णय होगा हम उसका स्वागत करेंगे।

Deepak Kumar

Deepak Kumar

Next Story